Advertisement

ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर से कहा था इस शख़्स से शादी कर ले, ट्विटर पर तस्वीर शेयर करने पर हुआ था बवाल

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर(Rishi kapoor) दो साल पहले बेटे रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की इस डायरेक्टर के साथ शादी कराना चाहते थें.

1,394

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर(Rishi kapoor) का 30 अप्रैल को मुंबई में निधन हो गया था। अब तक इस खबर से कपूर खानदान और फिल्म इंडस्ट्री के सितारें सदमे हैं। वहीं ऋषि कपूर कपूर मरने से पहले अपने बेटे रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) का घर बसा हुआ देखना चाहते थे। इस बात को वें कई इंटरव्यू में कह चुके थें।

Advertisement

आपको जानकार हैरानी होगी कि ऋषि कपूर ने दो साल पहले ही सोशल मीडिया पर रणबीर की शादी के बारे में इच्छा जाहिर की थी। यहाँ तक की  ऋषि ने तो रणबीर के साथ उस शख्श की तस्वीर भी सोशल मीडिया(Social media)  पर शेयर कर दी थी। आप भी देखियें ऋषि का वो ट्वीट……..

बता दें कि, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने साल 2018 में एक मजाकिया ट्वीट किया था।  इस ट्वीट में ऋषि ने रणबीर के साथ उनके बेस्ट फ्रेंड डायरेक्टर अयान मुखर्जी( Ayan Mukerji)  की तस्वीर शेयर की थी। वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए रणबीर ने मजाक में लिखा था कि, ”बेस्ट फ्रेंड्स! अब वक्त आ गया है कि तुम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए’।

बता दें कि, 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘वेक अप सिड’ की मेकिंग के दौरान रणबीर और अयान की दोस्ती बेहद खास हो गई। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था। इन दोनों की दोस्ती आज तक कायम है और अब इस ग्रुप का आलिया भी हिस्सा बन चुकी हैं। अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के दौरान अयान मुखर्जी भी रणबीर और आलिया के साथ दुःख की घड़ी में उनके साथ खड़े नजर आये थें।

 

यह भी पढ़ें-  ऋषि कपूर के निधन के बाद प्रेम चोपड़ा ने नीतू और रणबीर से की बात, बताया अब कैसा है दोनों का हाल

 

वहीं रणबीर की शादी की बात करें तो, वें पिछले दो सालों से अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं। फैंस भी दोनों की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।  जल्द से जल्द लोग दोनों को शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement