Advertisement

अभिनेता ऋषि कपूर की अधूरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को लेकर आई बड़ी खबर, जानकर हो जाएंगे खुश

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अधूरी रह गई फिल्म 'शर्माजी नमकीन' को उनके चाहने वाले अब सिनेमाघरों में देख पाएंगे। जानें क्‍या है पूरा मामला..

301

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नही हैं। 67 साल के अभिनेता काफी समय से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थे। अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने फिल्‍मी करियर में 123 से अधिक फिल्‍मों कर चुके हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि वह अपने आखिरी दिनों में भी एक फिल्‍म में काम कर रहे थे। लेकिन एक्‍टर अचानक के जाने से उनकी फिल्‍म अधूरी रह गई है। हालांकि अब उनकी इस फिल्‍म को लेकर एक अच्‍छी खबर सामने आई है। देखें इधर..

Advertisement

खबरों की मानें तो अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अधूरी रह गई फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को उनके चाहने वाले अब सिनेमाघरों में देख पाएंगे। आजतक में छपी खबर के मुताबिक एक्सेल एंटरटेनमेंट और को-प्रोड्यूसर हनी त्रेहान ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देने और उनके फैन्स को दोबारा खुशी देने के लिए इस फिल्म को पूरा करना का फैसला किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की इस फिल्म के सह निर्माता हनी त्रेहान का कहना है, ‘फिल्म की कहानी और उसकी क्वालिटी में हम कोई बदलाव नहीं करेंगे और ना ही कोई समझौता करेंगे, हमारी कुछ वीएफएक्‍स स्टूडियोज से बातचीत चल रही है और जल्द ही कोई रास्ता जरूर निकल आएगा।’

(यह भी पढ़ें : दिशा पटानी ने शॉर्ट ड्रेस पहन सोशल मीडिया पर लगाई आग, तस्वीरें देख लोग बोले- जान लोगी क्या?)

गौरतलब है कि अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का 30 अप्रैल को मुंबई में कैंसर से लड़ते हुए निधन हो गया था। वहीं ‘शर्माजी नमकीन’ उनकी आखिरी फिल्म है, जो उनके असमय निधन के बाद अधूरी रह गई है। दिग्‍गज अभिनेता की इस फिल्‍म में जूही चावला अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। हालांकि, अब देखना ये दिलचस्‍प होगा कि फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ पूरी होकर कब दर्शकों के सामने पहुंचेगी।

Advertisement