Advertisement

‘सस्‍ता डीजे स्‍नेक’ कहने वाले ट्रोलर को रितेश ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- “नागपंचमी के दिन…”

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी बेहद एक्‍ट‍िव रहते हैं। अपनी धमाकेदार एक्‍ट‍िंग के लिए मशहूर अक्‍सर सोशल मीडिया में मजेदार वीडियो और तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं।

510

बॉलीवुड एक्‍टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी बेहद एक्‍ट‍िव रहते हैं। अपनी धमाकेदार एक्‍ट‍िंग के लिए मशहूर अक्‍सर सोशल मीडिया में मजेदार वीडियो और तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। बता दें, रितेश देशमुख ने हाल ही में अपनी एक तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की थी। जिसमें वह सफेद बालों के साथ नई हेयर स्‍टाइल में नजर आ रहे हैं। उनके इस लुक की कुछ लोग जहां तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग इसका मजाक भी बना रहे हैं। ऐसे में रितेश ने एक ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया है, जिसे देखकर आप हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

बता दें, एक ट्रोलर ने रितेश के नए हेयरस्टाइल की तुलना डीजे स्‍नेक के बालों से की और उन्‍हें ‘सस्‍ता डीजे स्‍नेक’ कहा था। इसके जवाब में रितेश देखमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए मजेदार ट्वीट किया है। रितेश देशमुख ने लिखा, ‘भाई मैं सस्‍ता नहीं हूं.. नागपंचमी के दिन बुक कर ले, मैं फ्री में आऊंगा।’ रितेश देशमुख का यह अंदाज लोगों को बेहद पंसद आ रहा है, जिसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें:  विदेश में लुंगी पहन घूमते नज़र आए ऋतिक, तस्वीर देख रणवीर ने कह दिया कुछ ऐसा)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही ‘बागी 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ के भाई के रुप में नजर आएंगे। फिल्म में रितेश देशमुख को ही सीरिया में कैद कर लिया जाता है, जिन्हें बचाने के लिए टाइगर श्रॉफ वहां जाते हैं और पूरे देश से मुकाबला करते हैं। अहमद खान के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement