Advertisement

पिता विलासराव देशमुख के 75वें जन्मदिन पर भावुक हुए रितेश देशमुख, वीडियो देख नम हो जाएंगी आपकी आंखें

मशहूर एक्टर रितेश देशमुख(Riteish Deshmukh) ने पिता विलासराव देशमुख के 75वें जन्मदिन पर शेयर किया बेहद भावुक वीडियो 

568

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रितेश देशमुख(Riteish Deshmukh) अपनी कॉमेडी भरे अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। पर आज टिकटॉक पर रितेश के एक वीडियो ने लोगों को भावुक कर दिया। दरअसल, आज रितेश के पापा और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख(Vilasrao Deshmukh) का 75 वां जन्मदिन हैं। इस वीडियो के माध्यम से रितेश ने अपने पापा को याद किया हैं।

Advertisement

एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम  अकाउंट से पिता विलासराव देशमुख को याद करते हुए वीडियो बनाया हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि हैंगर पर कुर्ता और जैकेट टंगा है। इसके बाद रितेश उसके पास जाते हैं और कुर्ते में अपना एक हाथ डालते हैं। वह ऐसा महसूस करते हैं कि जैसे सच में उनके पापा उन्हें दुलार कर रहे हैं।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे पापा…आपको हर दिन याद करते हैं। वीडियो के साथ रितेश ने पापा की फोटो भी शेयर की है। रितेश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। रितेश के वीडियो पर उनके फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त अभिषेक बच्चन, अमृता खानविलकर और मनीष पॉल ने भी प्रतिक्रिया दी हैं।

वहीं रितेश के अलावा उनकी पत्नी जेनेलिया ने भी ससुर विलासराव देशमुख को याद किया हैं। जेनेलिया ने लिखा, रियान के टीचर ने उससे पूछा कि तुम्हें सबसे ज्यादा किसपर गर्व है? तो उसने जवाब दिया, ‘मेरे अजोबा’.. आप हमारा गर्व है पापा। हम हर दिन आपकी मौजूदगी को महसूस करते हैं और जानते हैं कि आप जहां भी हैं वहां से हमारा ख्याल रख रहे हैं। आप हम में रहते हो और हम हम रोज आपको सेलिब्रेट करते हैं। हैप्पी बर्थडे पापा।

 

इसकेअलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपने दोस्त विलासराव देशमुख को याद करते हुए ट्वीट किया हैं। उन्होंने लिखा कि, ‘महाराष्ट्र के दो बार के सीएम, पूर्व केंद्रीय मिनिस्टर और मेरे बहुत प्यारे मित्र विलासराव देशमुख को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि।  वें एक सच्चे प्रशासक और इस मिट्टी के सच्चे पुत्र थें। जिन्होंने कई विभागों को प्रभावी ढंग से संभाला था।

 

यह भी पढ़ें- सुनील दत्त की बरसी पर भावुक हुए संजय दत्त, कुछ इस तरह किया पिता को याद

रितेश की फिल्मों की बात करें तो, वें आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के  साथ फिल्म बागी -3 में नजर आये थें। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement