Advertisement

ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी के रिश्ते में आई दरार, 6 साल का पवित्र रिश्ता हुआ ख़त्म

टीवी कलाकार ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) और आशा नेगी (Asha Negi) का ब्रेक अप हुआ, छह साल से रिलेशनशिप में थें।

455

टीवी कलाकार ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) और आशा नेगी (Asha Negi) की जोड़ी छोटे पर्दे की बेहद चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। पिछले 6 सालों से ऋत्विक और आशा रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने कई टीवी सीरियल्स में एक साथ काम किया हैं।  छोटे पर्दे पर लोग भी इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। अब इस जोड़ी को लेकर बुरी खबर सामने आ रही हैं।  ऋत्विक और आशा के रिश्ते में दरार पड़ चुकी है, दोनों के बीच रिश्ता खत्म हो गया।

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, ऋत्विक और आशा का ब्रेकअप हो गया है। दोनों के दोस्त और परिवारवालों को ब्रेकअप की जानकारी हैं।  पिछले काफी समय से दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था।  जिसके कारण दोनों के बीच मतभेद बढ़ते जा रहे थें। बढ़ती अनबन के कारण दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

खबरों के मुताबिक, दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। इनका ब्रेकअप को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया हैं। ब्रेकअप से पहले ऋत्विक और आशा एक साथ रहते थें, पर अब ऋत्विक ने अलग रहना शुरू कर हैं।  ऋत्विक ने आशा से अलग होने का फैसले स्पेन जाने से पहले लिया था।

 

यह भी पढ़ें-  हनीमून पर लिपलॉक करते नज़र आए टीवी स्टार अनुराग और नंदिनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

 

बता दें कि, पिछले 6 सालों से ऋत्विक और आशा एक दूसरे को डेट कर रहे थें। वहीं दोनों की शादी की चर्चाएं भी शुरू थी। पर इस खबर को दोनों ने अफवाह बताया था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबऌ हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement