Advertisement

जीएफ आशा नेगी संग ब्रेकअप पर छलका ऋत्विक धंजानी का दर्द, कहा- “अब पहले जैसा नहीं…”

ऋत्विक धनजानी(Rithvik Dhanjani) और आशा नेगी(Asha Negi) टीवी दुनिया के बेहद चर्चित कपल्स में से एक थे। दोनों के रिश्ते की शुरुआत 6 साल पहले सीरियल पवित्रा रिश्ता के सेट से हुई थी।

371

ऋत्विक धनजानी(Rithvik Dhanjani) और आशा नेगी(Asha Negi) टीवी दुनिया के बेहद चर्चित कपल्स में से एक । दोनों के रिश्ते की शुरुआत 6 साल पहले सीरियल पवित्रा रिश्ता के सेट से हुई थी। ऋत्विक को आशा पहली नजर में पसंद आ गई थी। कुछ दिन पहले ही दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। पर अभी तक दोनों में से किसी के भी तरफ से अपने रिश्ते को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। खैर ब्रेकअप के बाद ऋत्विक धनजानी ने अपना दर्द सोशल मीडिया के माध्यम से बयां किया है।

Advertisement

हालही में ऋत्विक धनजानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई पोस्ट शेयर की हैं। इन पोस्ट को पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, आशा नेगी से ब्रेकअप के बाद ऋत्विक अंदर से टूट चुके हैं। रित्विक धनजानी ने लिखा कि, ‘मैं हंसा, जब शुरुआत हुई तो, मैं हंसा कि जो मेरा नहीं है, उसकी चिंता मैं क्यों करुं? लोग क्या सोचते है? और लोग किस तरह से हर चीज को लेते है, ये हमारे वश में नहीं होता है। हमें नहीं समझ आता है कि हम कौन है।

वहीं ऋत्विक ने आगे लिखा कि, ‘प्यार करना है, तो जानना है, कि कैसे देना है, बिना किसी शर्त के, बिना शर्त वाले प्यार से बड़ा कुछ भी नहीं है, दि योगा ऑफ लव। इसके अलावा ऋत्विक ने लिखा कि, ‘कुछ भी नॉर्मल नहीं होगा, नॉर्मल काम नहीं करता है। जिस तरह की चीजें हो रही है और अगर हम इस समय वापस गए तो हम सारा सीखा हुआ खो देंगे। शादय हम उठेंगे और आगे बढ़ेंगे’।

[यह भी पढ़ें:आमिर और संजीदा के रिश्ते में आई दरार, लॉकडाउन के बीच टीवी की 3 जोड़ियों का हुआ ब्रेकअप]

ऋत्विक की पोस्ट को पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वें रिश्ता टूटने से काफी दुखी है।  वहीं अब ऋत्विक जिंदगी में आगे बढ़ने के मूड में नजर आ रहे हैं। ऋत्विक और आशा के ब्रेकअप ने इनके लाखों चाहने वाले फैंस का दिल तोड़कर रख दिया।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement