Advertisement

ऋषि कपूर की बहन का हुआ निधन, कपूर परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

महानायक अमिताभ बच्‍चन की समधन और दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा (Ritu Nanda) का निधन हो गया है। बता दें, 71 साल की ऋतु नंदा एक लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थीं। वो लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं।

108

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन की समधन और दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा (Ritu Nanda) का निधन हो गया है। बता दें, 71 साल की ऋतु नंदा एक लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थीं। खबरों की मानें तो रितु नंदा को 2013 में कैंसर का पता चला था। अमेरिका में उनका इलाज भी हुआ था। उनके गुजर जाने की जानकारी को रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने अपने सोशल हैंडल के जरिए फैंस को दी है।

Advertisement

रिद्धिमा ने अपनी बुआ की तस्‍वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं अपनी जिंदगी में इनसे ज्यादा विनम्र और सभ्य व्यक्ति से आजतक नहीं मिली थी। बुआ आप हमेशा याद आएंगी।’ वहीं इंडियन एक्‍सप्रेस से बात करते हुए एक्‍टर रणधीर कपूर ने कहा, ‘देर रात ऋतु नंदा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। हम दिल्ली में हैं, और उनका अंतिम संस्कार भी आज ही किया जाएगा।’ बता दें कि कुछ महीनें पहले ही अगस्त 2018 में ऋतु नंदा (Ritu Nanda) के पति राजन नंदा का निधन हुआ था।

(यह भी पढ़ें : पत्नी अंकिता संग ट्रेडीशनल अंदाज़ मे सड़कों पर दौड़ते नज़र आए मिलिंद, देखें वीडियो)

ऋतु नंदा (Ritu Nanda) के बारे में बात करें तो 80 के दशक में भारतीय जीवन निगम (एलआईसी) के एजेंट के तौर पर भी काम किया था। वह काफी समय तक इससे जुड़ीं रहीं। बाद में उन्होंने अपनी खुद की एक निजी बीमा कंपनी की भी शुरुआत की थी। ऋतु नंदा (Ritu Nanda) ने 1969 में प्रतिष्ठित सुरक्षा एजेंसी एस्कॉट ग्रुप के मालिक राजन नंदा से शादी की थी। बता दें, ऋतु की बेटे निखिल नंदा ने अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से 1997 में शादी की थी। बॉलीवुड से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement