होम » समाचार » पत्नी नेहा धूपिया को ट्रोल करने वालों को अंगद बेदी ने दिया करारा जवाब, शेयर की 5 जीएफ संग तस्वीर

Advertisement

पत्नी नेहा धूपिया को ट्रोल करने वालों को अंगद बेदी ने दिया करारा जवाब, शेयर की 5 जीएफ संग तस्वीर

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) रियलिटी शो "रोडीज रिवोल्यूशन" में अपने बयान को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। इस बुरे समय में नेहा धूपिया को अपने जीवनसाथी अंगद बेदी (angad bedi) का समर्थन मिला है।

201

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) रियलिटी शो रोडीज रिवोल्यूशन (roadies revolution)  मे अपने बयान को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। इस बुरे समय में नेहा धूपिया को अपने जीवनसाथी अंगद बेदी (angad bedi) का समर्थन मिला है। पति अंगद बेदी ने सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया के बयान का खुलकर समर्थन करते हुए  पांच अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं। नेहा धूपिया के साथ अपनी अलग -अलग पोज़ में पांच तस्वीरें शेयर कर उन्हें अपनी पांच गर्लफ्रेंड बताया है।

Advertisement

अंगद ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है कि सुन मेरी बात, यहां मेरी पांच गर्लफ्रेंड्स हैं, उखाड़ लो जो उखाड़ना है। वहीं इसके साथ अंगद ने  नेहा धूपिया और इट्स माय च्वॉइस को भी टैग कर नेहा धूपिया को ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।  देखें अंगद का जवाब।

जानिए पूरा विवाद

कुछ समय पहले टेलीकास्ट हुए रोडीज रिवोल्यूशन के शो में जज नेहा धूपिया ने एक ऐसी लड़की का समर्थन किया था, जो एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में होते हुए भी अन्य पांच और लड़कों के साथ भी रिलेशन में थी।  बता दें कि, लड़के ने इसी बात को लेकर अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था। यह बात सुनकर नेहा धूपिया लड़के पर भड़क गईं।

नेहा ने लड़के  को डांट लगाते हुए खूब खरी -खोटी सुनाई। नेहा ने कहा कि तुम बकवास मत करो कि, लड़की अन्य पांच लड़कों के साथ घूम रही थी।यह उसकी पर्सनल चॉइस है कि किसके साथ घूमे, यह तेरा प्रॉब्लम है। अगर वो तुझे धोखा दे रही थी, इसका मतलब वह तुझसे खुश नहीं होगी। कोई भी बात तुम्हें किसी भी लड़की पर हाथ उठाने की छूट नहीं देती।

[यह भी पढ़ें: रोडीज़ कंट्रोवर्सी को लेकर ट्रोल होने पर नेहा धूपिया ने तोड़ी चुप्‍पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब]

नेहा धूपिया अपने इसी बयान के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।  ट्रोलर्स ने उन्हें फेक फेमिनिस्ट बोलकर जमकर ट्रोल किया। वहीं ट्रोलर्स ने तरह-तरह के मीम भी बनाए।  पर ऐसे समय में पति अंगद का साथ पाकर नेहा धूपिया का की हिम्मत ज़रूर बढ़ी होगी।

Advertisement