Advertisement

गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं रोहित शेट्टी, जानें क्‍या है पूरा मामला

हिस्ट्रीशीटर विकास दूबे(Vikas Dubey) के एनकाउंटर के बाद ट्विटर पर लोगों को याद आए रोहित शेट्टी(Rohit Shetty)

1,157

कानपूर के गैंगस्टर और हिस्ट्रीशीटर विकास दूबे(Vikas Dubey) को कल इंदौर से गिरफ्तार किया गया था। वहीं आज पुलिस मुठभेड़ में विकास दुबे का एनकाउंटर कर दिया गया। विकास दुबे के एनकाउंटर पर कई फ़िल्मी हस्तियों ने अपना रिएक्शन दिया है। इसी बीच ट्विटर पर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) ट्रेंड कर रहे हैं।  

Advertisement

दरअसल, रोहित अपनी फिल्मों में पुलिस और क्रिमिनल्स के बीच लड़ाई दिखाते हैं। जिनमें एनकाउंटर के सीन भी होते हैं। इसी वजह से लोग विकास दुबे के एनकाउंटर को रोहित शेट्टी की फिल्म के सीन जैसा बताकर उन्हें सोशल मीडिया पर टैग और ट्रेंड करवा रहे हैं। लोग रोहित शेट्टी को टैग कर विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर बेहद मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

प्रांजल मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा कि, ‘इस समय रोहित शेट्टी यह तो मेरा वाला स्क्रिप्ट है’। वहीं विश्वजीत द्विवेदी ने लिखा कि, ‘विकास दुबे पर फिल्म बनी तो विलन बनाना होगा तो रोहित शेट्टी बनाएगा’। वहीं हीरो बनाना हुआ तो अनुराग कश्यप बनाएगा।

एक और यूजर ने लिखा कि, ‘इस समय सबसे खुश आदमी रोहित शेट्टी होंगे। अब वे सूर्यवंशी का अगला पार्ट बना सकते है। क्या फ़िल्मी एनकाउंटर था, शाबाश यूपी पुलिस। आप भी देखिए लोगों के कमेंट …..

यह भी पढ़ें-  खतरों के खिलाड़ी 10: रोहित शेट्टी के भड़कने पर अब तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्‍पी, दिया ऐसा रिएक्शन

बता दें कि, ‘रोहित शेट्टी पुलिस पर बनी कई सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं। जिनमें अजय देवगन की सिंघम और रणवीर सिंह की सिम्बा जैसे फ़िल्में शामिल हैं। वहीं आने वाले समय में रोहित की पुलिस पर बनी और एक फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Advertisement