होम » समाचार » जीएफ सुष्मिता के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए रोहमन, ये तस्वीर पोस्ट कर ज़ाहिर किए जज़्बात

Advertisement

जीएफ सुष्मिता के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए रोहमन, ये तस्वीर पोस्ट कर ज़ाहिर किए जज़्बात

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस ख़ास मौके पर बीएफ रोहमन शॉल (Rohman Showl) ने तस्वीर शेयर अपनी इस गर्लफ्रेंड के लिए एक ख़ास मैसेज शेयर किया।

434

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस ख़ास मौके पर सोशल मीडिया पर फैन्स अपनी इस चहेती एक्ट्रेस को जमकर बधाई दे रहे हैं। यहां तक कि सुष्मिता के दोस्त और परिवार के लोग भी जन्मदिन पर उनके लिए ख़ास तरह से बधाई दे रहे हैं। यहां तक कि सुष्मिता के बीएफ रोहमन शॉल (Rohman Showl) ने भी अपनी इस गर्लफ्रेंड के लिए एक ख़ास मैसेज शेयर किया।

Advertisement

दरअसल रोहमन ने अपने सोशल अकाउंट पर सुष्मिता की बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में सुष्मिता समुद्र के पास बैठकर पोज़ देती हुई दिख रही हैं। हालांकि उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ रोहमन ने सुष्मिता के लिए कविता के ज़रिए अपने प्यार को बयां किया है। रोहमन ने यहां लिखा है”जिस तरह उगता हुआ सूरज दुनिया में रोशनी लाता है, तुम मेरे प्यार, मेरे जीवन में रोशनी लाओ !! सच कहा जाए, मैं इस खास दिन पर आपके बारे में पैराग्राफ लिखना चाहता था, लेकिन हे, जब मैं तुम्हारे बारे में सोचता हूं तो मैं उतना ही अजीब और अवाक होता हूं, जब मैंने आपको इस तस्वीर को लेते हुए वहां बैठे देखा था.. !!” अंत में रोहमन लिखते हैं “हैप्पी बर्थडे मेरी जान..” नीचे देखें तस्वीर

बता दें कि सुष्मिता जहां 44 साल की हैं वहीं रोहमन की उम्र महज 28 साल हैं। बताया जा रहा है कि कपल जल्द ही शादी कर सकता है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हुई सुष्मिता सेन की ये तस्वीर, लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट]

Advertisement