Advertisement

आज ही के दिन बदल गई थी सुष्मिता की ज़िंदगी, बीएफ़ रोहमन ने अपनी जान को ख़ास अंदाज़ में दी बधाई

रोहमन शॉल(Rohman shawl) ने जीएफ सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) को रोमांटिक अंदाज में बधाई दी,आज के दिन सुष्मिता ने रचा था इतिहास 

2,124

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने आज के दिन यानि 21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स(Miss Universe) का खिताब जीता था। मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने वाली सुष्मिता पहली भारतीय महिला थीं। इस खास मौके पर सुष्मिता को उनके फैंस सोशल मीडिया(Social Media) पर खूब बधाई दे रहे हैं।

Advertisement

लेकिन इसी बीच एक शख्श की बधाई की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। वो शख्श कोई और नहीं बल्कि सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल(Rohman shawl) हैं। रोहन शाल का बधाई संदेश सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस को रोहमन शॉल का बधाई सन्देश काफी पसंद आ रहा है।

रोहमन शॉल ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जीएफ सुष्मिता सेन की मिस यूनिवर्स जीतने की तस्वीर शेयर करते हुए बेहद रोमांटिक अंदाज में बधाई दी हैं। उन्होंने सुस्मिता सेना की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, ’26 साल मेरी जान, आपने हम सबको कितना गौरवान्वित महसूस कराया था और आप अब तक ऐसा कर रहे हो’। आप भी देखियें रोहमन शॉल की पोस्ट……

 

काफी लंबे समय से रोहमन शॉल और सुष्मिता एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। रोहमन शाल अपनी जीएफ सुष्मिता सेन और उनकी बच्चियों के साथ रहते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर सुष्मिता अपने बीएफ रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट की वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- रोहमन से पहले इन 8 बंदों को डेट कर चुकी हैं सुष्मिता सेन, एक की शादीशुदा ज़िंदगी में मची थी उथल पुथल

बता दें कि सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सुष्मिता ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट्स फिल्म दी हैं। लेकिन पिछले लंबे वक्त से सुष्मिता बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुईं हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement