Advertisement

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी ने शादी के बाद पहली बार शेयर की तस्वीरें, पति संग कुछ यूं आईं नजर

रूही चतुर्वेदी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शिवेंद्र से जयपुर में शादी कर ली है। एक्‍ट्रेस ने अब अपने इस शादी की खूबसूरत तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

1,692

टीवी के चर्च‍ित सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) इन दिनों अपने किरदार को लेकर नहीं बल्‍कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। बता दें, रूही चतुर्वेदी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शिवेंद्र ओम सैनियोल से जयपुर में शादी कर ली है। खास बात ये है कि एक्‍ट्रेस ने पूरी तरह प्राइवेट रखा था। लेकिन एक्‍ट्रेस ने अब अपने इस शादी की खूबसूरत तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। देखें तस्‍वीरें..

Advertisement

एक्‍ट्रेस रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) द्वारा फैंस के साथ शेयर की गई इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि वह लाल रंग का खूबसूरत जोड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं, वहीं शिवेंद्र गोल्डन शेरवानी में जंच रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि रूही और शिवेंद्र ने अपनी शादी मारवाड़ी स्टाइल में की है। रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) ने अपने इस खास मौके की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हुक्‍ड.. बुक्‍ड…और कुक्‍ड फॉर लाइफ… छोरो तो गयो।’ बता दें कि एक्‍ट्रेस ने शादी के बाद पहली बार अपनी ऐसी तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है, जिन्‍हें काफी पसंद किया जा रहा है।

Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : सारा और जाह्नवी संग तुलना करने पर ऐसा कुछ बोल गईं अनन्या पांडे)

आपकी जानकारी के लिए बात दें, रूही (Ruhi Chaturvedi) और शिवेंद्र की शादी का रिसेप्शन 5 दिसंबर को जयपुर में ही रखा गया था। इस रिसेप्शन में दोनों के दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ-साथ सीरियल कुंडली भाग्य के स्टार्स भी शामिल हुए। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement