Advertisement

‘लव यू टर्न’ फिल्म से बॉलीवुड मे धमाल मचाने के लिए तैयार हैं रुसलान और अद्विक

टेलीविज़न के चॉकलेटी बॉय और हैंडसम हंक रुसलान मुमताज़ (Ruslaan Mumtaz) और अद्विक महाजन (Adhvik Mahajan) के फैंस को मिलने वाली हैं दो  ख़ुशखारियां। पहली कि वह काफी वक़्त  के बाद बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं

355

टेलीविज़न के चॉकलेटी बॉय और हैंडसम हंक रुसलान मुमताज़ (Ruslaan Mumtaz) और अद्विक महाजन (Adhvik Mahajan) के फैंस को मिलने वाली हैं दो  ख़ुशखारियां। पहली कि वह काफी वक़्त  के बाद बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं और दूसरी की दोनों को एक साथ देखना बहुत रोमांचित होनेवाला हैं। जी हां काफी टीवी सिरिअल्स और फिल्मो में काम कर चुके रुस्लान मुमताज़ और नागिन 3, दिव्या दृष्टि जैसे फेमस सीरियल्स में महत्वपूर्ण किरदार निभानेवाले अद्विक महाजन अब एक साथ नजर आएंगे फिल्म ”लव यू टर्न’  में।

Advertisement

इतना ही नहीं सीरियल कुंडली भाग्य की खलनायिका रूही चतुर्वेदी भी फिल्म में अपनी अदाओ का जाल फैलानेवाली हैं।  साथ ही साथ मॉडलिंग की गलियारों से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख रही हैं नवोदित अदाकारा मॉडल और एक्ट्रेस पूर्वा राणा भी फिल्म मे नज़र आएंगी। फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी हैं जहा चारों के दिल के तार, एक दूसरे से जुड़े हैं।  अब किसके दिल का कनेक्शन कब अपने प्यार से छोड़ कही और जुड़ जाता हैं और प्यार ले लेता हैं यू टर्न यही देखना काफी दिलचस्प होगा।

[यह भी पढ़ें: क्या वाकई में तारा सुतारिया करीना कपूर के इस भाई को डेट कर रही हैं? खुद किया खुलासा]

हाल ही में बड़े ही कुशलता से  फिल्म ‘लव यू टर्न’ का ट्रेलर लांच किया गया जहा पर फिल्म की सारी यूनिट के साथ एक्टर रुसलान मुमताज़ और एक्ट्रेस पूर्वा राणा भी आये।  अद्विक महाजन और रूही चतुर्वेदी शूटिंग के चलते नहीं आ पाए। लेकिन फिल्म के लिए उन्होंने ढेर सारी बधाईया भी दीं।  देखें ट्रेलर।

फिल्म को ‘द वन वर्ल्ड इंटरनेशनल फिल्म्स ‘ के बैनर तले बनाया गया हैं जिसे डायरेक्ट किया हैं हरीश राउत ने. प्रोडूसर हैं संदीप वर्मा और आनंद ठाकोर। फिल्म में पुरे 6 गाने हैं जिसे गाय अहइँ मोहित चौहान , जुबिन नौटियाल’ पलक मुंचाल और अदिति पॉल  ने काफी प्यारे गीत गाये हुए हैं।  फिल्म का संगीत अपने आप में काफी कमाल का हैं।  फिल्म 22 नवम्बर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायेगी।

Advertisement