Advertisement

रुसलान मुमताज और निराली ने बेटे का नाम रयान रखा, जानिए क्या है इसका मतलब

रुसलान मुमताज़ (Ruslaan Mumtaz) और निराली मेहता ने अपने बेटे का नाम रयान रखा है। बेटे के नाम का मतलब बताते हुए उन्‍होंने द‍िलचस्‍प खुलासा क‍िया है।

241

टीवी के चर्च‍ित एक्‍टर रुसलान मुमताज़ (Ruslaan Mumtaz) हाल ही में एक क्‍यूट बेबी बॉय के पिता बने हैं। बता दें, बीते दिनों 26 मार्च को एक्‍टर रुसलान पत्‍नी निराली मेहता ने एक प्यारे से बेबी बॉय को जन्म दिया था। घर में नया सदस्‍य आने की खुशी खुद रुसलान मुमताज ने सोशल मीडिया के जरिए नन्‍हे मेहमान की तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर कर दी थी। बता दें, रुसलान और उनकी पत्‍नी निराली ने बेटे का नाम भी रख लिया है। जानें क्‍या है उनके क्‍यूट बेटे का नाम…

Advertisement

आपको बता दें, रुसलान और निराली ने अपने बेटे का नाम रयान रखा है। हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से बातचीत के दौरान उन्‍होंने अपने बेटे के नाम का मतलब बताते हुए कहा, “रयान का अर्थ होता है स्‍वर्ग के द्वार। निराली ने इस नाम का रखने का कारण बताते हुए कहा है कि बेटे के जन्‍म से दो पहले ही उनकी दादी गुजर गईं थीं। वह दादी के बेहद करीब थीं। इसलिए हमने बेटे का नाम रयान रखा है जो दादी के लिए स्‍वर्ग के दरवाजे खोलेगा। बस यही इस नाम के रखने का कारण है।”

(यह भी पढ़ें : करीना की शादी की अनदेखी तस्वीर आई सामने, देखें शरारे में कितनी ख़ूबसूरत लग रही हैं)

बता दें, रुसलान मुमताज़ (Ruslaan Mumtaz) बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अंजना मुमताज के बेटे हैं। रुसलान ने साल 2014 में निराली मेहता से शादी की थी। दोनों की मुलाकात डांस क्लास के दौरान हुई थी। लेकिन प्या डांस क्लास के बाहर एक पेड़ के नीचे हुआ था। जहां निराली को देखते ही रुसलान उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। रुसलान मुमताज़ (Ruslaan Mumtaz) टीवी हिट शो ‘बालिका वधू’ में समेत कई सीरियल्‍स में काम कर चुके हैं।

Advertisement