Advertisement

मां सोनी राजदान के जन्मदिन पर भावुक हुईं आलिया भट्ट, शेयर की बेहद क्यूट तस्वीर

अपने इस व्यस्त शेड्यूल के बावजूद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलती हैं। हाल ही में वह मां सोनी राजदान (Soni Razdan) के जन्मदिन को मौके पर अपने सोशल मीडिया पर बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की।

2,815

बॉलीवुड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। आज उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। अपने इस व्यस्त शेड्यूल के बावजूद आलिया अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलती हैं।  परिवार के साथ ख़ास पलों को मनाना भी नहीं भूलती हैं। हाल ही में वह मां सोनी राजदान (Soni Razdan) के जन्मदिन को मौके पर अपने सोशल मीडिया पर बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में मां के लिए उनका प्यार बेहद साफ झलक रहा है।

Advertisement

दरअसल आलिया ने अपने सोशल अकाउंट पर सोनी राजदान के साथ तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर आलिया के बचपन की है, जहां वह सोनी राजदान के गोद में मस्ती करत हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ अलिया ने एक भावुक कैप्शन लिखा है “सबसे प्रेरक, समझ, सुंदर, विशेष / प्रकाश आत्मा जो मौजूद है। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मम्मी .. तुम होने के लिए धन्यवाद और मुझे ❣️ हैप्पी बर्थडे मां बनाने के लिए शुक्रिया!”

तस्वीर में आलिया के प्रशंसकों और सेलेब्स जैसे दीया मिर्जा, अदिति राव हैदरी और अन्य लोगों ने सोनी राजदान की शुभकामनाएं दीं। दीया ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे, अद्भुत @sonirazdan! मैं तुमसे प्यार करती हूं”।

बता दें कि सोनी राजदान इस साल 63 साल की हो गई हैं। उन्होंने 1986 में फिल्म निर्माता महेश भट्ट से शादी की। वह एक अभिनेत्री भी हैं, जो ‘राज़ी’, ‘वार’, ‘योरस ट्रूली’ और ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ जैसी फ़िल्मों में दिखाई दीं।

वहीं आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: रणबीर संग फ्रांस में होने वाली शादी की ख़बर पर अब आलिया ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा]

Advertisement