Advertisement

‘साथ निभाना साथिया’ की इस लीड एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, देखें क्यूट तस्वीर

टीवी का पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya) हालांकि ऑफ एयर हो चुका है। लेकिन शो के सितारे आज भी लोगो के दिलो में अपनी ख़ास जगह बनाकर रखे हैं। वहीं हाल ही में रूचा हसब्निस (Rucha Hasbabnis) ने दिया बेटी को जन्म।

1,030

टीवी का पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya) हालांकि ऑफ एयर हो चुका है। लेकिन शो के सितारे आज भी इंडस्ट्री में अपनी ख़ास जगह बनाकर रखे हैं। फिर चाहे देवोलीना भट्टचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) हों या रूचा हसब्निस (Rucha Hasbabnis)। जहां तक बात रूचा हसब्निस की बात की जाए तो, हाल ही में रूचा को लेकर एक बड़ी खुशख़बरी सामने आई है। रूचा ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद रुचा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रि दी।

Advertisement

रूचा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की एक प्यारी झलक शेयर की हैं। हालांकि यहां बेटी का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है, पर उसके नन्ही सी हथेली बेहद क्यूट लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ रूचा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कैप्शन में लिखा है “हमारे खुशियों का बंडल आ गया है और वह है एक लड़की।” वहीं इसके लिए फैन्स उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। यहं तक देवोलीना ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा है “बधाई हो, आपके लिए मैं बेहद खुश हूं।”

बता दें कि रूचा ने राहुल जगदाले से 26 जनवरी 2015 को शादी रचाई थी। दोनो ने माहाराष्ट्रीय रीति-रिवाज से शादी की थी। रूचा ने मराठी सीरिज से डेब्यू किया था। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो साथ निभाना साथिया में रूचा के किरदार राशि ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। यहां देवलोनी यानी गोपी बहू की देवरानी बनी थीं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: नन्हे बेटे एंड्रियाज संग बेहद क्‍यूट अंदाज में नजर आईं एमी जैक्सन, तस्वीर देख खुश जाएंगे आप]

 

Advertisement