Advertisement

‘साथ निभाना साथिया’ फेम लवी सासन ने दिया बेटे को जन्म, रखा बड़ा प्यारा नाम

टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया (saath nibhana saathiya)' फेम  लवी सासन (Lovey Sasan) मां बन गई। लवी ने 19 फरवरी को  एक बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी लवी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी।

812

टीवी के पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया (saath nibhana saathiya)’ फेम  लवी सासन (Lovey Sasan) मां बन गईं। लवी ने 19 फरवरी को  एक बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी लवी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी। मां बनने के पहले लवी ने बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें शेयर की थी। तो वहीं फैन्स भी उनकी मां बनने की ख़बर पाने के लिए पलके बिछा कर बैठे थें।

Advertisement

बता दें कि लवी सासन ने बीते पिछले साल बॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णमूर्ति से फरवरी में शादी रचाई थी। कपल ने एक ट्रेडिशनल अंदाज में शादी किया। शादी में केवल करीबी दोस्तों और परिवार परिवार के लोग ही शामिल हुए थें। लवी ने पति संग दूसरी बार शादी की साउथ रिवाज से शादी की जिसने खूब सुर्खियां बटोरी।

वहीं प्रेग्नेंसी के दौरान लवी सासन की गोदभराई की रस्में बड़ी ही शानदार तरीके से हुई। गोदभराई के दौरान कौशिक कृष्णमूर्ति ने लवी की कई तस्वीरें शेयर की, जहां हरें रंग की साड़ी और गज़रे में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

[यह भी पढ़ें: दूसरी बार मां बनने पर शिल्पा शेट्टी ने कुछ यूं जाहिर की भावनाएं, कहा- ‘पांच साल से कर रहे थे..’]

बता दें कि लवी ने अपने बेटे का नाम रॉयस रखा है। बॉम्बे टाइ्म्स से बातचीत के दौरान लवी ने अपने नन्हे शहजादे के लेकर कहा “रॉयस हमारे लिए भगवान का सबसे खास तोहफा है और शब्दों से अपनी भावनाओ के बयां नहीं कर सकते हैं।।” लवी ने साथ ही उन डॉक्टर्स का भी शुक्रिया जिनकी वजह से उनकी डिलवरी आसानी से हुई।

आपको बताते चले कि 2011 में  सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कितनी मोहब्बत है 2, सावधान इंडिया, अनामिका और कैसा ये इश्क है…अजब सा रिस्क जैसे सीरियल में भी नज़र आईं।

Advertisement