होम » भोजपुरी » 'सावन में हरियर भईल' गाने पर आम्रपाली संग ठुमके लगाते नज़र आए निरहुआ

Advertisement

‘सावन में हरियर भईल’ गाने में निरहुआ संग आम्रपाली ने ढाया कहर, देखें वीडियो

र दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म सिपाही (Sipahi) का गाना 'सावन में हरियर भईल' इन दिनों खूब ट्रेंड कर रहा है। गाने में दोनो के रोमांटिक डांस को खूब पसंद किया जा रहा है।

27

भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। दोनो की फिल्में भी भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब चलती है। दोनो का सितारो का वीडियो सॉन्ग भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरता है, फिर वह चाहे कितना ही पुराना क्यों न है। ऐसा ही एक और वीडियो इन दिनो खूब ट्रेंड कर रहा है जहां निरहुआ संग आम्रपाली इश्क लड़ा रही हैं।

Advertisement

आम्रपाली और दिनेश लाल का इस गाने का नाम है ‘सावन में हरियर भईल’। इस गाने में दोनो खूबसूरत लोकेशन पर इश्क फरमा रहे हैं। वीडियो में यलो की कुर्ती और डेनिम में दिनेश लाल बेहद हैंडसम लग रही हैं। तो वहीं आम्रपाली यलो और रेड कलर की साड़ी के साथ ब्लू कलर की ब्लाउज़ में कयामत लग रही हैं।यूट्यूब पर इस गाने को अबतक 50 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। दोनो के इस ठुमके को देख आप भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे।

बता दें कि ‘सावन में हरियर भईल’ फिल्म सिपाही (Sipahi) का गाना है। इस फिल्म में दिनेश लाल और आम्रपाली लीड रोल में हैं। प्रेमांशु सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2017 में रिलीज़ हुई थी।

[यह भी पढ़ें: लल्लू निरहुआ की लैला बनी यामिनी, गाना देख आपके दिल मे फूटने लगेंगी फुलझड़ियां]

इसके अलावा दोनो सितारो के वर्कफ्रंट की बात की जाए जल्द दोनो एक साथ फिल्म लल्लू की लैला (Lallu Ki Laila) में नज़र आएंगे। यह एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म है जो 13 सितंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी।फिल्म का निर्देशन सुशील कुमार उपाध्याय ने किया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement