होम » वेब सीरीज » यह है कल्कि कोचलीन का अगला वेब सीरीज

Advertisement

‘सेक्रेड गेम्स 2’ के बाद इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी कल्कि कोचलीन, देखें फर्स्ट लुक

'सेक्रेड गेम्स 2' जैसी धमाकेदार वेब सीरीज़ के बाद कल्कि कोचलीन एक और नए वेब सीरीज़ के साथ आ रही हैं। इसका पहला लुक भी सामने आ गया।

64

इन दिनो वेब सीरीज की तरफ लोगों का झुकाव बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड सितारे भी इन वेब सीरीज़ में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। ऐसे ही एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन को इन दिनो वेब सीरीज़ में अधिक रूची होने लगी है। यही वजह है कि वह एक के बाद एक वेब सीरीज़ का हिस्सा बन रही हैं। जल्दी ही वह एक और धमाकेदार सीरीज़ में अपनी प्रस्तुती दे रही हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में कल्कि ने अपने सोशल अकाउंट के ज़रिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने यहा अपनी इस नए वेब सीरीज़ का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर से पता चल रहा है कि उनकी अगली सीरीज़ का नाम ‘भ्रम’ है। इस पोस्टर में कल्कि का डरावना लुक दिखाई दे रहा है।

बता दें कि यह शो इसी साल सितंबर में ZEE5 पर स्ट्रीम होगा। बताया जा रहा है कि कल्कि ने हाल ही इसकी शूटिंग शिमला में शूरू कर दी है। यह कहानी रोमांटिक नॉवेल पर आधारित होगी। एबीपी की रिपोर्ट के अनुसार कल्कि ने इसे लेकर बताया कि उनके कैरेक्टर का नाम इसमे अलीशा है जो एक मशहूर रोमांस राइटर है।  एक एक्सिडेंट के के दौरान उसकी याददास्शत खो जाती है।  जिसके चलते उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ जाती है, और वह इसी तकलीफ से  लड़ती हुई दिखाई देती है।”

गौरतलब है कि कल्कि  ‘स्मोक’ और ‘मेड इन हेवन’ जैसी कई सीरीज का हिस्सा हैं। इसके उनका अगला सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरों को लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:निया शर्मा और रवि दुबे की वेब सीरिज़ ‘जमाई राजा 2.0’ की शूटिंग हुई शुरू, देखें तस्वीरें]

 

Advertisement