होम » वेब सीरीज » 'सेक्रेड गेम्स 2' देख लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Advertisement

सैफ अली खान की ‘सेक्रेड गेम्स 2’ को देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें मजेदार मीम्स

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games2) 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ हो गया।लोगों को भी इसका बेसब्री से इंतज़ार था। तो अब शो देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया।

94

 

Advertisement

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)की वेबसीरिज़ सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) की सफलता के बाद लोगों को इसके दूसरे सीज़न का भी ब्रेसब्री से इंतज़ार था। वहीं 15 अगस्त को सेक्रेड गेम्स 2  (Sacred Games2) को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ हो गया। जहां लोगों को उम्मीद थी कि पहले सीज़न की तरह इस बार भी इसमें कुछ ख़ास देखने को मिलेगा। लेकिन लोगों के रिएक्शन तो कुछ और ही कह रहे हैं।

सोशल  मीडिया पर इस वेबसीरिज़ को लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहें। कई लोगों ने मीम्स शेयर करके अपनी प्रतिक्रिया इस सीरीज़ के लिए जाहिर की है। लोगों का रिएक्शन देखते हुए यही पता चल रहा है कि इस बार सीरिज़ लोगों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आ रही है। यहां तक कई लोगों ने मीम्स के ज़रिए सीरीज़ का जमकर मजाक उड़ा रहें। इन मीम्स को देखकर आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी।

 

बता दें कि सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर आने के बाद लोगों की उम्मीदें और बेकरारी इसे लेकर और भी बढ़ गई थी। यहां सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दकी का जबरदस्त अभिनय देखने को मिला। सैफ और नवाजुद्दीन के अलावा पंकज त्रिपाठी, कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी लीड रोल में नज़र आ रहे हैं। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिये।

[यह भई पढ़ें:जितना रोमांचक उतना ही दिलचस्प है ‘सैक्रेड गेम्स 2’ का ट्रेलर, देखें वीडियो]

 

Advertisement