होम » टीवी » 'सेक्रेड गेम्स' पर भूमिका ने बताई दिल की बात

Advertisement

‘सेक्रेड गेम्स’ को लेकर निमकी विधायक फेम भूमिका गुरुंग ने कह ऐसा कुछ कह दिया

निमकी विधायक(Nimki Vidhayak) शो की एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग(Bhumika Gurung) ने सेक्रेड गेम्स (Scared Game ) को लेकर अपनी दिल की बात कही। उन्होंने शो में दिखाए जाने वाले बोल्ड सीन को लेकर भी खुलकर चर्चा की।

118

टीवी का पॉपुलर शो निमकी विधायक(Nimki Vidhayak)  शो की एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग(Bhumika Gurung) को लोग खूब पसंद करते हैं। शो में अपने बेबाक और अल्हड़ अंदाज से भूमिका ने लोगों के दिल में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है। वहीं भूमिका के बारे में एक और बात पता चली जो फैन्स को हैरान कर देगी। बात यह है कि भूमिका बेहद पॉपुलर वेबसीरिज सेक्रेड गेम्स (Scared Game ) में काम करने की इच्छा रखती हैं। यह हम नहीं बल्कि खुद भूमिका ने कहा है।

Advertisement

दऱअसल हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान भूमिका ने सेक्रेड गेम्स को लेकर कहा “मैं वास्तव में सेक्रेड गेम्स का हिस्सा बनना चाहती हूं। यह मेरे लिए एक सपने जैसा है।” वहीं इस रिपोर्ट के अनुसार जब भूमिका से पूछा गया कि वह भारत में वेब सीरिज़ की कैसे देखती हैं जो इन दिनो भारत में बढ़ता हुआ माध्यम है। इसका जवाब देते हुए भूमिका कहती हैं “यहां शो में न्यूडिटी और बोल्डनेस काफी होती जिसकी आवश्यक्ता नहीं है। मेकर्स सिर्फ अपना कंटेंट बेचने के लिए डाल रहे हैं।” भूमिका बताती हैं कि उन्हे सेक्रेड गेम्स और मिर्जापुर बेहद पसंद है। भूमिका की माने तो इसमें भी वह सीन (बोल्ड और न्यूडिटी वाले) हैं। लेकिन यह उचित था क्योंकि यह स्क्रिप्ट की जरूरत थी। ”

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Faith ❤️ (@gurungbhumika) on

बता दें कि भूमिका इन दिनों अपने शो निमकी विधायक की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि इसके पहले शो का नाम निमकी मुखिया था, जिसने भूमिका को एक नई पहचान दी। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: सैफ अली खान की ‘सेक्रेड गेम्स 2’ को देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें मजेदार मीम्स]

 

Advertisement