होम » वेब सीरीज » नवाजुद्दीन और सैफ की ‘सेक्रेड गेम्स’ इंटरनैशनल एमी अवार्ड के लिए हुई नॉमिनेट

Advertisement

नवाजुद्दीन और सैफ की ‘सेक्रेड गेम्स’ इंटरनैशनल एमी अवार्ड के लिए हुई नॉमिनेट

बेहद पॉपुलर वेब सीरिज़ 'सेक्रेड गेम्स 2' (Sacred Games Season-2) इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स (International Emmy Awards 2019) के लिए हुआ नामांकित। इसपर सैफ अली खान ने जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया।

62

इन दिनो वेब सीरिज़ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इंडिया में इसका चलन खूब ज़ोरों पर चल रहा है। यही वजह है कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स भी इसका हिस्सा बनने लगे हैं। वैसे इंडियन वेब सीरीज़ की पॉपुलरिटी इतनी बढ़ती जा रही है कि इंटरनैशनल अवार्ड में भी इसका दबदबा बढ़ने लगा है। इन्ही में से एक है सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की और नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui)  पॉपुलर वेबसीरिज़ सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट ‘सेक्रेड गेम्स 2′ (Sacred Games Season-2), जिसे इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स (International Emmy Awards 2019) के लिए नॉमिनेट किया गया है।

Advertisement

मिल रही रिपोर्ट के अनुसार ‘सेक्रेड गेम्स 2’  को एमी अवार्ड्स में बेस्ट ड्रामा की कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है। इसके अलावा इस कैटेगरी में ब्राजील के ‘कोन्ट्रा टोड्स’ के तीसरे सीजन,  जर्मनी के ‘बैड बैंक्स’और ब्रिटेन के ‘मैकमाफिया’ को भी नॉमिनेट किया गया है।

इस तरह से ‘सेक्रेड गेम्स 2’ को इंटरनैशनल अवार्ड शो में नाम आना वाकई इन सितारो के लिए गर्व की बात है। इसी सिलसिले में शो में सरताज सिंह का किरदार निभानेवाले सैफ अली खान ने  पीटाआई से कहा “यह बहुत अच्छा है (क्षण), मेरा मतलब है कि हमारा विचार ईमानदारी के साथ एक ऐसे मंच पर पेश करना था जो इंटरनैशनल हो। कुछ नार्कोस की तरह जो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल है और वे आपको प्रोत्साहित करते हैं कि आप अपनी कहानी को वैसे ही बताएं जो आप करते हैं लेकिन अंतरराष्ट्रीय दर्शको को। ”

सैफ अली खान ने आगे कहा “इसलिए मुझे लगता है कि यह एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर नॉमिनेट होने के लिए अच्छी तरह से योग्य है। इसका पूरा श्रेय टीम, प्रोडक्शन और निश्चित रूप से निर्देशकों और प्यारे अभिनेताओं को जाता है।”

बता दें कि इस शो सैफ और नवाज के अलावा पंकज त्रिपाठी, सुरवीन चावला, रणवीर शौरी, अमृता सुभाष, कल्कि कोचलिन, एलनाज़ नोरोजी और समीर कोचर भी मुख्य भूमिका में नज़र आए थें।

[यह भी पढ़ें: सैफ अली खान की ‘सेक्रेड गेम्स 2’ को देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें मजेदार मीम्स]

बता दें कि एमी अवार्ड में राधिका आप्टे  (Radhika Apte) को वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ (Lust Stories) में शानदार अभिनय के लिए  नॉमिनेट किया गया था।  मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement