Advertisement

पहली पत्नी को याद कर भावुक हुए सैफ़, अमृता संग तलाक़ के बारे में कहा- “तब मैं..”

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन (Jawani Janeman) को लेकर चर्चा में है। वहीं हाल ही में उन्होंने एक्स वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) से हुए तलाक को लेकर तोड़ी चुप्पी। जाहिर किए अपने जज्बात।

3,942

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन (Jawani Janeman) को लेकर चर्चा में है। वही फिल्म का प्रमोशन भी वह जोर शोर से कर रहे हैं। पर इसी बीच उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सवालों के जवाब देने पड़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक्स वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) को लेकर अपने जज्बात जाहिर किए।

Advertisement

पिंक विला को दिए गए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ तलाक को लेकर कहा “यह दुनिया की सबसे बुरी बात है। यह कुछ ऐसा है जो मुझे अभी भी लगता है कि काश यह अलग हो सकता है। मुझे नहीं लगता कि मैं वास्तव में कभी इसके साथ सहज हो पाउंगा। कुछ चीजें हैं जो नहीं हो सकती हैं और मैं उनके साथ शांति बनाने की कोशिश करता हूं।”

सैफ कहते हैं “उस वक्त मैं 20 वर्ष का था और काफी जवान था। इतना बदलाव। आप पैरेंट्स के एक साथ रहने के बारे में सोचते हैं, लेकिन उनकी भी अपनी पर्सनल लाइफ है। इसलिए आजर कोई मार्डन रिलेनशनशिप को समझ सकता है।” सैफ की मानें तो इन हालातो को बच्चो से इस तरह बाते छुपाने की बजाय उन्हें बता देना देना चाहि, फिर चाहे जो भी हालात हो।

[यह भी पढ़ें: देश के मौजूदा हालात पर ऐसा कुछ बोल गए सैफ अली खान, अब हो रहे हैं ट्रोल]

बता दें कि सैफ अली खान की ‘जवानी जानेमन’ अगले महीने 7 फरवरी को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और आलिया फर्नीचर वाला हैं। ‘जवानी जानेमन’ का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement