Advertisement

देश के हालात को लेकर सैफ अली खान ने दिया बड़ा बयान, देशभक्ति पर कह दिया कुछ ऐसा

देश के मौजूदा हालात पर बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्‍टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने जज्‍बात जाहिर किए हैं।

312

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते पूर देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। आम लोगों के साथ सेलेब्‍स भी घर में सेल्‍फ आइसोलेशन में रह रहे हैं। ऐसे में देश के मौजूदा हालात पर बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्‍टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने जज्‍बात जाहिर किए हैं। इंडिया टुडे ई-कॉनक्लेव में शामिल हुए सैफ अली खान ने कहा, “देखा जाए तो हम सभी एकजुट होकर एक तरह का युद्ध लड़ रहे हैं। हम सभी घर पर रहें ताकि मेडिकल स्‍टाफ अपना काम अच्छी तरह से कर सकें।”

Advertisement

वर्तमान में तेजी से बन बिगड़ रहे माहौल और राष्ट्रभक्त होने के सवाल पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं इस सब पर काफी कुछ बोल चुका हूं। राजनीति वो चीज नहीं है जिसके बारे में मैं बहुत ज्यादा चिंता करता हूं। मैं एक कलाकार हूं और लोगों को जोड़कर रखने में यकीन विश्‍वास रखता हूं। जिन लोगों ने हमें आजादी दिलाई, वे अब इस दुनिया से जा चुके हैं और जो नए लोग हैं, वे नए तरह के विचार लेकर आगे आ रहे हैं।’

(यह भी पढ़ें : सैफ़ के लाइव इंटरव्यू में तैमूर ने एंकर से पूछा ऐसा सवाल, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो)

इसके साथ ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने आगे कहा, “आज एक तरह की नई मानसिकता आ गई है जिसमें लोग खुद को राष्ट्रप्रेमी साबित करने की होड़ में लगे हैं। इसका अर्थ क्या है। कई मायनों में ये अच्छी चीज है लेकिन भारतीय होने का अर्थ क्या है? क्या इसका अर्थ हिंदू होना है या सिर्फ भारत में पैदा होना काफी है? हां, मै ये जरूर चाहता हूं कि जिस सेक्युलरिज्म की हम बात करते हैं वो भारत से साथ बना रहे। लेकिन जरूर नहीं हर कोई मेरे इस विचार सहमत हो।” मनोरंजन से जुड़ी ऐसी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement