Advertisement

क्या सैफ अली खान को खटक रही थीं ये 3 खामियां, इसलिए हुआ अमृता सिंह से तलाक ?

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का 13 साल पुराना रिश्ता अब टूट चुका है। इसे खत्म हुए करीब 16 साल हो चुके हैं। हालांकि इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी की थी।

3,443

अपने समय के सबसे रोमांटिक कपल्‍स में से एक सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। गौरतलब है कि सैफ अली खान एक्‍ट्रेस अमृता सिंह के प्‍यार में इतने डूबे थे कि घरवालों की नामंजूरी के बाद भी उन्‍होंने खुद से 13 साल बड़ी एक्‍ट्रेस से गुपचुप शादी कर ली थी। हालांकि, बाद में बेशक दोनों का तलाक हो गया हो था। लेकिन आज भी दोनों की पर्सनल लाइफ के किस्से सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक पुराना किस्सा फिर सामने आया है।

Advertisement

गौरतलब है कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का 13 साल पुराना रिश्ता अब टूट चुका है। इसे खत्म हुए करीब 16 साल हो चुके हैं। हालांकि इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी की थी। ऐसे में सैफ अली खान का एक पुराना इंटरव्‍यू में एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है, जिसमें उन्होंने बताया था कि जिनसे आप शादी करने जा रहे हैं उनमें कौन सी खूबियां हों।

बता दें, सैफ अली खान ने अपने इस इंटरव्यू में यह स्वीकार किया था कि बेहतर होता कि किसी हॉट लड़की से शादी होती। इतना ही नहीं एक्‍टर ने सभी को खुद से कम उम्र की लड़की से शादी करने की सलाह दी थी। साथ ही कहा था कि ‘आप उनसे शादी करें जिनमें ये तीनों चीजें जरूर हों। मतलब जो मजाकिया हों, खूबसूरत और नॉन जजमेंटल हों।’ तो क्या सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी टूटने की यही वजहें रही होंगी?

(यह भी पढ़ें : मां अमृता और पिता सैफ के तलाक़ पर खुलकर बोलीं सारा, कहा- “एक घुटन भरे घर..”)

बता दें, सैफ फिलहाल अपनी पत्‍नी करीना कपूर के साथ घर पर आइसोलेशन पर हैं। करीना से सैफ को एक बेटा तैमूर है और अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ को भरपूर एंज्‍वाय कर रहे हैं। बॉलीवुड से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement