Advertisement

बेटी सारा की ‘लव आजकल’ के ट्रेलर पर सैफ ने कही बड़ी बात, कहा- “मेरा ट्रेलर ज्यादा..”

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्‍टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बेटी सारा और कार्तिक की फिल्‍म 'लव आजकल' के ट्रेलर को लेकर भी अपना रिएक्‍शन दिया है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

1,030

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्‍टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों जहां वह अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तान्‍हाजी’ को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि इस फिल्‍म में सैफ ने उदयभान राठौड़ नाम के एक विलेन के किरदार में नजर आए हैं, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें, इसके साथ ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बेटी सारा और कार्तिक की फिल्‍म ‘लव आजकल’ के ट्रेलर को लेकर भी अपना रिएक्‍शन दिया है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

Advertisement

इंडि‍यन एक्सप्रेस को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में सैफ ने सारा-कार्तिक स्टारर ‘लव आजकल’ के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले कमजोर बताया है। एक्‍टर ने कहा, ”हां मैंने ट्रेलर देखा और मैं जाहिर तौर पर उन सभी को शुभकामनाएं दूंगा और सारा को शुभकामनाएं दूंगा। वह जो कुछ भी करती है उसमें सबसे अच्छा है… वह मेरी बेटी है। वहीं इसके कुछ सेकेंड रुकते उन्‍होंने कहा, “मुझे इसकी तुलना में अपना ट्रेलर को अधिक पसंद आया था।” हालांकि इसके बाद भी उन्‍होंने सभी को शुभकामनाए दी हैं।

(यह भी पढ़ें : लोगों को पसंद नहीं आई सारा की ओवर एक्टिंग, हाव भाव देख ट्रोलर्स ने लिए जमकर मज़े)

गौरतलब है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के इस ट्रेलर को दर्शकों मिले जुले रिएकशन मिले हैं। फिल्‍म में सारा और कार्तिक के अलावा में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी नजर आएंगे। इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म ‘लव आजकल’ (Love Aaj Kal) 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे (Valentines Day) के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement