होम » समाचार » एक्स वाइफ अमृता सिंह को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, कह दिया कुछ ऐसा

Advertisement

एक्स वाइफ अमृता सिंह को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, कह दिया कुछ ऐसा

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस बार करीना और बेटे तैमूर को लेकर नहीं बल्‍कि एक्स वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) को लेकर सुर्खियों में हैं।

2,405

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्‍टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस बार करीना और बेटे तैमूर को लेकर नहीं बल्‍कि एक्स वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) को लेकर सुर्खियों में हैं। भले ही अमृता से तलाक के बाद उनके और सैफ के बीच पति और पत्‍नी का रिश्‍ता नहीं हो। लेकिन उनसे दोस्‍ती का रिश्‍ता आज भी कायम हैं। बता दें कि सैफ ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में अमृता सिंह की जमकर तारीफ की है। देखें क्‍या कहा है सैफ ने..

Advertisement

मिड डे को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी एक्स वाइफ और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) पर बात करते हुए सैफ ने कहा, ‘मैं घर से भाग गया था, और मैंने 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी, और मुझे अपनी एक्स वाइफ अमृता (Amrita Singh) को क्रेडिट देना पड़ेगा क्योंकि वो एकलौती ऐसी थीं, जिन्होंने मुझे फैमिली, काम और बिजनेस को संजीदगी से लेना सिखाया, उन्होंने मुझे कहा कि तुम किसी टारगेट को हिट नहीं कर सकते जब तुम उसपर हंस रहे हो।’

View this post on Instagram

@khemster2

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

(यह भी पढ़ें : सैफ-करीना की दिवाली पार्टी मे छाईं सारा अली खान, तैमूर और इब्राहिम भी आए नज़र)

आपको बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 1991 अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्टर अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी कर ली थी। जिस समय सैफ ने शादी की उस वक्त सैफ महज 20 साल के थे। लेकिन 13 साल तक साथ रहने के बाद आखिरकार दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें वह हाल ही में लंदन से अपनी फिल्‍म ‘जवानी जानेमन की’ शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं।

Advertisement