Advertisement

देश के मौजूदा हालात पर ऐसा कुछ बोल गए सैफ अली खान, अब हो रहे हैं ट्रोल

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्‍टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तान्‍हाजी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन हमेशा विवादों से दूर रहने वाले सैफ ने हाल ही में एक ऐसा विवादित बयान दे दिया है, जिसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

1,432

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्‍टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तान्‍हाजी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। गौरतलब है कि इस फिल्‍म में सैफ ने उदयभान राठौड़ नाम के एक विलेन के किरदार में नजर आए हैं, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। साथ ही उनकी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस भी अपनी धमाकेदार कमाई कर रही है। लेकिन हमेशा विवादों से दूर रहने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में एक ऐसा विवादित बयान दे दिया है, जिसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तान्‍हाजी’ पर बात करते हुए उन्‍होंने कहा था, “मुझे नहीं लगता कि यह इतिहास है।” इनता ही उन्‍होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि अंग्रेजों से आने के पहले इंडिया की कोई अवधारणा थी।” वहीं अब अपने इस विवादित बयान को लेकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लोगों के निशाने पर आ गए हैं। जिसके चलते लोग उनके विरोध के साथ जमकर ट्रोल कर रहे हैं। देखें इधर…

 

(यह भी पढ़ें : लोगों को पसंद नहीं आई सारा की ओवर एक्टिंग, हाव भाव देख ट्रोलर्स ने लिए जमकर मज़े)

सैफ अली खान और अजय देवगन की फिल्‍म ‘तान्‍हाजी’ की बात करें तो वह बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। इस फिल्‍म ने अपने 11वें दिन यानी सोमवार को 8 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई की है। ऐसे में अजय देवगन और सैफ अली खान की इस फिल्म ने 11 दिनों में ही 175 करोड़ 45 लाख रुपए की कुल कमाई कर ली है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement