Advertisement

बिना किसी मेहनत के सैफ अली खान ने घटाया 11 किलो वज़न, जानिए कैसे

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने वज़न घटाने के खास तरीके के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे इसकी वजह से वो पहले से भी ज्यादा फिट हो गए हैं।

138

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने वज़न घटाने के खास तरीके के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे इसकी वजह से वो पहले से भी ज्यादा फिट हो गए हैं।  खबरों के अनुसार सैफ ने बेहद कम समय मे 11 किलो वज़न घटाया है। अभिनेता ने अपनी फिटनेस का श्रेय घर के बने खाने और बेसिक वर्कआउट रूटीन को दिया है। सैफ अली खान का मानना है कि, बिना किसी ट्रेनर और न्यूट्रीशियनिस्ट के उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन सेल्फ मेड है।

Advertisement

एक्टर से जुड़े एक करीबी सोर्स का कहना है, “लम्बे समय से सैफ अली खान इस तरह के किरदारों को निभा रहे हैं जिनमें उन्हें फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन की जरुरत पड़ी है। चाहें वो सेक्रेड गेम्स सीज़न 1 हो या उनकी आने वाली फिल्म तानाजी, उन्हें अपने रोल को परदे पर उतारने के लिए थोड़ा सुडौल दिखना था। इतना ही नहीं लम्बे समय तक उन्हें एक वॉरियर और नागा साधू के किरदार के लिए दाढ़ी में भी देखा गया था। सेक्रेड गेम्स, तानाजी  और लाल कप्तान की शूटिंग खत्म करने के बाद सैफ अली खान ने जवानी जानेमन के लिए अपने इस ट्रांफॉर्मेशन पर ध्यान देना शुरू कर दिया। जवानी जानेमन आधुनिक फिल्म है।

जब सैफ अली खान का पहला लुक रिवील किया गया था तब उन्हें उनके नए लुक के लिए चारो तरफ से सराहना मिली। फैंस को उनका ये लुक देखकर ‘कॉकटेल’ और ‘लव आजकल’ की याद आ गयी। सैफ ने स्वस्थ्य भोजन के साथ-साथ नियमित रूप से वर्कआउट करके इस ट्रांसफॉर्मेशन को पूरा किया है। चूंकि उन्हें घर पर समय बिताना पसंद है, इसलिए बाहर का खाना वो अक्सर नहीं खाते। फिलहाल वो बिना ट्रेनर के जिम + वेट और कार्डियो करते है।

[यह भी पढ़ें: ये हैं सैफ अली खान की 5 दमदार फिल्में]

बॉलीवुड के नवाब ने वास्तव में अपने इस फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन से सभीं को सरप्राइज़ कर दिया है। फैंस ने उनकी आगामी फिल्मों में से एक ‘जवानी जानीमन’ के फर्स्ट लुक के लिए उनकी सराहना की है। आपको ये खबर कैसी लगी हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement