Advertisement

करीना और तैमूर संग सेल्फ़ी लेने वाले फ़ैन पर भड़के सैफ़, देखें कैसे हाथ झटका

कुछ समय पहले पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट। यहां जब फैन ने करीना और तैमूर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की तो उसपर उतरा सैफ का गुस्सा। वीडियो में देखें सैफ ने आगे क्या किया।

1,746

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji The Unsung Warrior) को लेकर चर्चा में है। वहीं हाल ही में वह पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट। यहां फैन्स से घिरे सैफ अली खान का बिगड़ा मिजाज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

एयरपोर्ट पर स्पॉटेड सैफ, करीना और तैमूर के इस वीडियो को फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में तैमूर को अपने हाथो में थामे दिखाई दिए। पर जैसे ही तैमूर के साथ कपल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ, फैन्स ने उन्हें घेर लिया। सेल्फी लेने के लिए फैन्स उनके पिछे-पिछे आने लगे। क्यूट तैमूर भी यह सब देख रहे थें। पर फैन्स की इन हरकतो ने सैफ को परेशान कर दिया। गुस्सा होकर सैफ ने सेल्फी ले रहे  एक फैन का हाथ झटक दिया। नीचे देखें वीडियो

लोग इस वीडियो जमकर सैफ अली खान की तरफदारी कर रहे हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान जल्द ही फिल्म जवानी जानेमन में नज़र आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और आलिया फर्निचरवाला नज़र आएंगी। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले महीने 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने जा रही है।

[यह भी पढ़ें: सैफ अली खान की जवानी जानेमन का टीज़र हुआ रिलीज़, देखें वीडियो]

वहीं करीना कपूर खान, इरफान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नज़र आएंगी। होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी रही ये फिल्म इसी साल 20 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement