Advertisement

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सैफ, करीना और सारा ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया, जानिए कितनी मदद की

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सैफ अली खान(Saif ali khan), करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) और सारा अली खान(Sara ali Khan) ने किया मदद का ऐलान

179

बॉलीवुड स्टर्स कोरोना संकट के दौर में सरकार और देश के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार(Akshay kumar), सलमान खान (Salman Khan) और अमिताभ बच्चन(Amitabh Bacchan) के बाद पूरे सैफ अली खान(Saif ali khan) परिवार ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद का हाथ आगे बढ़ाया हैं। सैफ अली खान के साथ -साथ पत्नी करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) और बेटी सारा अली खान(Sara ali Khan) ने भी सीएम और पीएम रिलीफ फंड में डोनेशन करने का वादा किया हैं।

Advertisement

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मदद की जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि, “मैंने पीएम रिलीफ फंड और सीएम रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) में डोनेशन करने का बीड़ा उठाया हैं।  वहीं मैं सभी लोगों से संकट की इस घड़ी में दान करने की अपील करती हूं।  हर एक कंट्रीब्यूशन मायना रखता है, हम मिलकर इस महामारी को हराएंगे।  आप भी देखियें सारा का इंस्टाग्राम पोस्ट……….

वहीं करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान ने भी डोनेशन देने का एलान किया हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, संकट के इस समय में हमें एक दूसरे की मदद करनी चाहिए और साथ रहना चाहिए। हमने UNICEF, GIVE INDIA और IAHV जैसी संस्थाओं को दान करने का मन बनाया हैं।  हम आपसे भी ऐसा करने की विनंती करते हैं।  देखियें करीना कपूर खान की इंस्टाग्राम पोस्ट………

View this post on Instagram

??

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

 

यह भी पढ़ें-पिता सैफ अली खान संग रिश्ते पर खुलकर बोली सारा, कहा “वह मेरे साथ नहीं हैं..”

 

बता दें कि कोरोना महामारी के वजह से देश को लॉकडाउन कर दिया गया है।  लॉकडाउन की वजह से रोज कमाने वाले गरीब लोगों पर  बहुत बड़ी मार पड़ी हैं।  कई लोगों के पास खाने को दो वक़्त की रोटी तक नहीं हैं।  इसी वजह से वें जान का खतरा उठाकर पैदल अपने गांवों की तरफ पलायन करने के लिए मजबूर हैं।  ऐसे ही असहाय लोगों की मदद के लिए पीएम मोदी समाज के बड़े और अमीर लोगों से मदद का हाथ बढ़ाने की अपील की थी।

Advertisement