Advertisement

गरीबों की मदद के लिए आगे आया नाड़ियादवाला ग्रैंडसन परिवार, की बड़ी घोषणा

साजिद नाड़ियादवाला (sajid nadiadwala) ने कोविड- 19 के लिए योगदान देने का वचन देते हुए, 400 से अधिक कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा की है।

126

साजिद नाड़ियादवाला (sajid nadiadwala) ने कोविड- 19 के लिए योगदान देने का वचन देते हुए, 400 से अधिक कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा की है। जैसा कि महामारी हमारे देश और पूरी दुनिया पर एक भयावह प्रभाव डाल रही है, यह हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि वह हर संभव तरीके से मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए।

Advertisement

समय की इस जरूरत को समझते हुए, नाड़ियादवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नाड़ियादवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन ने पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने का संकल्प लिया है। उन्होने कहा, हम अपने 400 से अधिक कर्मचारियों के परिवार व दिहाड़ी मजदूर से भी चाहते है कि वे इन कोशिशों में अपना थोड़ा सा योगदान प्रदान करें। इसलिए हमने उन्हें इस महान, वैश्विक कारण में भाग लेने और दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

इसलिए अपने प्रत्येक कर्मचारी के हाथों को मजबूत करने के लिए बोनस देने की घोषणा की है, ताकि वे भी योगदान दे सकें। इस तरह, वे समाज में अपना योगदान दे सकते है और दयालु वैश्विक नागरिक के रूप में हमारे देश व मानवता के प्रति उनकी जिम्मेदारियों को पूरा कर सकते हैं।

उन्होने ये भी कहा, मुझे यह बताते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि विभिन्न स्तरों पर काम कर रहे नाड़ियादवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के प्रत्येक कर्मचारी ने पीएम केयर्स फण्ड और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने का संकल्प लिया है!

[यह भी पढ़ें:लॉकडाउन में सलमान खान ने ग़रीबों और मज़दूरों के लिए वो किया जिसके लिए वो जाने जाते हैं]

नाड़ियादवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नाड़ियादवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन के परिवार की ओर से मैं अपील करता हूं कि आप सभी आगे आएं और अपना योगदान दे क्योंकि ऐसे में प्रत्येक रुपया मायने रखता है। हम सब इसमें एकसाथ हैं!

नाड़ियादवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नाड़ियादवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन और साजिद नाड़ियादवाला द्वारा किया गया योगदान:

  1. पीएम केयर्स फण्ड
  2. मुख्यमंत्री राहत कोष- कोविड 19
  3. मोशन पिक्चर्स एंड टीवी प्रोड्यूसर्स वेलफेयर ट्रस्ट
  4. श्री भैरव सेवा समिति
  5. फ़िल्म इंडस्ट्री वेलफेयर ट्रस्ट
  6. नाड़ियादवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट से जुड़े प्रत्येक दिहाड़ी मजदूर को 10,000/- रुपये से अधिक बोनस दिया जाएगा
  7. लगभग 400 से अधिक कर्मचारियों को बोनस दिया जाएगा जिनमें से प्रत्येक क्रमशः सीएम और पीएम रिलीफ फंड में व्यक्तिगत रूप से अपना सहयोग देगा।

Advertisement