Advertisement

अपनी और जावेद अख़्तर की दोस्ती का अंत बताते हुए छलका सलीम खान का दर्द, जानकर भावुक हो जाएंगे आप

जावेद अख्‍तर (Javed Akhtar) से अचानक टूटे गठबंधन में सलीम खान (Salim Khan) ने एक चैट शो में इससे पर्दा उठाया है। इस बारे में उन्होंने बताते हुए कहा, 'हम सब जानते हैं कि हर चीज की..

407

यदि आप फिल्‍मों के शौकीन होंगे तो सलीम-जावेद (Salim Javed) की धमाकेदार जोड़ी को शायद ही भूल पाएंगे। फिल्‍म राइटर्स की इस धमाकेदार जोड़ी की ‘जंजीर’, ‘शोले’, ‘दीवार’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘डॉन’ जैसी सुपर हिट फिल्मों को कौन भूल सकता है। ऐसे में लोगों के जहन में यह जरूर आता है कि अपने जमाने की इतनी सफल जोड़ी के बीच में ऐसा क्‍या हुआ जो अचानक उनकी बॉन्डिंग टूट गई। वहीं इस पूरे मामले में सलीम खान (Salim Khan) ने खुद इस राज से पर्दा उठाया है।

Advertisement

जावेद अख्‍तर (Javed Akhtar) से अचानक टूटे गठबंधन में सलीम खान (Salim Khan) ने एक चैट शो में इससे पर्दा उठाया है। इस बारे में उन्होंने बताते हुए कहा, ‘हम सब जानते हैं कि हर चीज की एक एक्सपायरी डेट होती है और मुझे लगता है कि वह दिन हमारे रिश्ते का आखिरी दिन था। हालांकि, उन्होंने यह भी विश्वास दिलाया कि इसकी पहल मेरी तरफ से नहीं की गई थी।’

View this post on Instagram

‪The Sultan, Tiger, Bharat of our family . . Singing ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान के पिता ने इस बारे में विस्‍तार से बताते हुए कहा, “एक दिन हम शाम को बैठे हुए थे तभी अचानक जावेद अख्तर मेरे पास आए और मुझसे कहते हैं कि मैंने निर्णय कर लिया है कि अब हमें अलग हो जाना चाहिए।” इतना ही नहीं जावेद अख्‍तर (Javed Akhtar) ने कहा, “मैं अलग काम करना चाहता हूं। उनकी यह बात सुनकर मैं अपनी गाड़ी की तरफ चल दिया, जावेद मेरे पीछे आए तो मैंने उन्हें जाने के लिए कहा। मैं घर पहुंचा फिर नहाया और फिर चुपचाप बैठ गया, मेरी किसी से ये बात बताने कि हिम्मत नहीं हुई।”

(यह भी पढ़ें : मराठी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा थीं रामायण की कौशल्या, असल जिंदगी में राजा दशरथ से ये था रिश्ता)

इसके आगे उन्‍होंने बताते हुए कहा, “उसी शाम हेलन का फोन आया कि मां कि तबियत खराब है और जब तक मैं घर पहुंचता उनका निधन हो चुका था। इसके बाद उन्‍होंने भावुक होते हुए कहा कि वह दिन मेरे लिए सबसे दुखद दिन था क्योंकि मैंने अपनी जिंदगी के दो ऐसे लोगों को खोया था जो मेरे सबसे करीब थे।” इसके बाद सलीम खान (Salim Javed) ने यह भी स्‍पष्‍ट कर दिया कि जावेद अख्तर ने अलग होने की बात की पुष्‍टी कुछ दिन बाद मीडिया से कर दी।

Advertisement