Advertisement

पोते अब्दुल्ला को याद कर भावुक हुए सलीम खान, कहा- “दवाइयों ने काम करना बंद कर दिया था..”

सलमान खान(Salman Khan) के पिता सलीम खान(Salim khan) ने अब्दुल्लाह के निधन पर दुःख प्रकट किया, कहा, "अब्दुल्लाह माता -पिता के अकेले सहारा थें"

1,294

सलमान खान(Salman Khan) के भांजे अब्दुल्ला ने सोमवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में आखिरी सांसें ली थी। अब्दुल्ला के निधन से सलमान खान का पूरा परिवार बेहद दुखी हैं। सलमान पहले ही भांजे अब्दुल्ला के निधन पर अपना दुःख प्रकट कर चुके हैं। वहीं अब सलमान खान के पिता सलीम खान(Salim khan) ने भी अपना दुःख जाहिर किया हैं।

Advertisement

सलीम खान ने अब्दुल्ला के निधन पर स्पॉटबॉय से बात की हैं। मुझे अब्दुल्लाह की निधन की खबर सुनकर बहुत ज्यादा दुःख हुआ। उन्हें ‘डायबिटीस’ की  शिकायत थी, उनपर कुछ समय से दवाइयों का असर नहीं हो रहा था। उनके हृदय ने जवाब दे दिया था, और ‘कार्डियक अरेस्ट’ से उनकी मृत्यु हो गई।

सलीम खान ने आगे कहा कि, अब्दुल्ला माता -पिता के अकेले सहारा थें, यह बड़ी दुःख की बात है कि, अब अब्दुल्ला इस दुनिया में नहीं है। अब्दुल्लाह की एक गर्लफ्रेंड भी हैं, और वह भी इस समय इंदौर में है। डायबिटीस का शिकार होने से पहले अब्दुल्ला काफी ‘स्ट्रांग’ और स्वस्थ व्यक्ति थें। अब्दुल्ला काफी कसरत करते थें, पर कुछ समय पहले वें एक ‘एक्सीडेंट’ की चपेट में आ गए थें।

सलीम खान ने स्पॉटबॉय को अब्दुल्ला के रोड ‘एक्सीडेंट’ के बारे में भी बताया।  अब्दुल्ला का 6 महीने पहले इंदौर से मुंबई आते वक़्त रोड ‘एक्सीडेंट’ हुआ था।  पीछे से आये ट्रक ने अब्दुल्लाह की गाड़ी को उड़ा दिया था।  जिसके बाद अब्दुल्ला को इलाज के लिए इंदौर से मुंबई लाया गया था। अस्पताल में 15 -20 दिन रहने के बाद अब्दुल्ला को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

 

यह भी पढ़ें- भतीजे अब्दुल्लाह के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे सलमान खान, जानिए वजह

 

इसी एक्सीडेंट के बाद से अब्दुल्ला की सेहत काफी ख़राब रहने लगी थी। डॉक्टर्स ने भी अब्दुल्ला के केस में हाथ खड़े कर लिए थें। बता दें कि, लॉकडाउन की वजह से सलमान खान का परिवार अब्दुल्ला के जनाजे में भी नहीं शामिल हो पाया। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल से जुड़े रहियें।

Advertisement