Advertisement

जीएफ एनाबेल संग ब्रेकअप पर बोले अमित साध, कहा- “हां सच है पर मैं…”

फिल्म सुल्तान (Sultan) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ अभिनय कर चुके अमित साध (Amit Sadh) इन दिनो अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियो में हैं। मुंबई बेस्ड ब्राजिलियन फिटनेस गर्लफ्रेंड एनाबेल डिसिल्वा (Annabel DaSilv) संग ब्रेकअप पर अमित पर तोड़ी चुप्पी।

446

फिल्म सुल्तान (Sultan) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ अभिनय कर चुके अमित साध (Amit Sadh) इन दिनो अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियो में हैं। मुंबई बेस्ड ब्राजिलियन फिटनेस गर्लफ्रेंड एनाबेल डिसिल्वा (Annabel DaSilv) संग उनके ब्रेकअप की ख़बरें सुर्खियां बटोर रही हैं। एक साल तक दोनो ने एक दूसरे को डेट करने के बाद अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। तो वहीं खुद अमित ने इन ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते किया बड़ा खुलासा। यहां उन्होंने अपने ब्रेकअप की ख़बरों को सच बताया।

Advertisement

मुंबई मिरर से बात चीत में इन ख़बरो की पुष्टि करते हुए कहा, “यह बिल्कुल सच है। मैं पूरी तरह से सिंगल हूं और अब मैं अगले रिलेशनशिप के लिए तैयार हूं।” हालांकि अमित ने इस ब्रेकअप के पिछे की वजह नहीं बताई।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने अमित और एनाबेला की ब्रेकअप को लेकर कहा था कि दोनों आपसी सहमति से अलग हुए हैं। उन्होंने बताया कि अमित और ऐनाबेल एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे पर आगे बात नहीं बनी। दोनों ने आपस में आगे भी संपर्क बनाए रखने का फैसला किया है लेकिन लवर्स की तरह नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह।

[यह भी पढ़ें: सलमान ने देखा आदित्य और दिशा की मलंग का ट्रेलर, दी ऐसी प्रतिक्रिया]

गौरतलब है कि अमित और एनाबेला की ब्रेकअप की ब्रेकअप ख़बरें तब सामने आईं जब अमित ने एनाबेला संग अपनी तस्वीरें सोशल अकाउंट से हटा दी। बता दें कि एनाबेला से पहले अमित ऐक्ट्रेस नीरू बाजवा के रिलेशनशिप में रह चुके हैं। पर 2010 में दोनो का ब्रेकअप हो गया।

 

Advertisement