Advertisement

दबंग 3: दुल्हन की तरह सजे सिनेमा हॉल, क्रेज़ी फ़ैंस ने रेड कार्पेट पर निकाली बाइक रैली

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतिक्षित फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) आखिर कार रिलीज़ हो गई। वही इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। सिनेमाघरो के बाहर फैंस जमकर जश्न मना रहे हैं।

561

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतिक्षित फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) आखिर कार रिलीज़ हो गई। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से है ही फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था। तो वहीं फिल्म रिलीज़ होने के बाद फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। यही नहीं सिनेमाघरों के बाहर जमकर जश्न मनाते नज़र आ रहे हैं सलमान खान के फैन्स।

Advertisement

बता दें कि दबंग और दबंग 3 की तरह सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर इस फिल्म में चुलबुल पांडे के किरदार में सबका मनोरंजन कर रहे हैं। । दबंग और दबंग 2 में चुलबुल पांडे की दबंगई दिखी थी दबंग 3 में उनका नेक दिल किरदार भी लोगो को खूब भा रहा है। फिल्म को लेकर तो फैंस में इतना जबरदस्त उत्साह है कि वह सलमान के बड़े कटआउट पर हार पहनाकर उनका स्वागत कर रहे हैं। यही नहीं गुज़रात में तो एक फैन ने अपनी कार को दबंग 3 के रंग में रंग दिया हैं। नीचे देखें एक फैन का ट्वीट जहां उसने लिखा है स्वागत हो रहा है भाई आपका

यहां देखिए सिनेमाघर के बाहर फैन्स किस तरह से झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यहां तो जबरदस्त आतिशबाजी और बाईक रैली निकाली गई है भाईजान की दबंग 3 की खुशी में। वहीं कुछ और वीडियो भी फैन्स ने ट्वीट किए हैं।

यहां तो जश्न में केक काटा जा रहा है।

फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और सई मंजरेकर लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: दबंग 3 मूवी रिव्यू: एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का ट्रिपल डोज]

 

Advertisement