Advertisement

साजिद नाडियाडवाला और अली ज़फर ने सलमान खान को दी बेमिसाल 30 सालों की शुभकामनाएं

सलमान खान (salman khan) के लिए यह एक यादगार वीकेंड रहा है क्योंकि 29 दिसंबर को सुपरस्टार ने बॉलीवुड में अपने बेमिसाल 30 साल पूरे कर लिए है।

2,837

सलमान खान (salman khan) के लिए यह एक यादगार वीकेंड रहा है क्योंकि 29 दिसंबर को सुपरस्टार ने बॉलीवुड में अपने बेमिसाल 30 साल पूरे कर लिए है। बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म “भारत” की दमदार कमाई के साथ अभिनेता के लिए यह सफ़ल वर्ष रहा है। इस मौके पर सलमान को उनके करीबी दोस्त साजिद नाड़ियादवाला (sajid nadiyadwala) और अली ज़फ़र (ali zafar) ने शुभकामनाएं दीं।

 

Advertisement

साजिद नाडियाडवाला, जिन्होंने सलमान खान की किक के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की है वे कहते है, “लगभग 28 सालों से सलमान मेरे जीवन में है। वह उस वक़्त मेरी ज़िंदगी का हिस्सा था जब मैंने मेरी पहली हिट जीत दी थी, वह तब भी थे जब मेरी शादी हुई थी, उन्होंने मेरा पहला बच्चा भी देखा है जब मेरा बेटा पैदा हुआ था। वह मेरे पहले निर्देशकीय वेंचर ‘किक’ का भी हिस्सा थे। वह मेरे लिए 28 साल पहले जैसे थे, आज भी मेरे साथ वैसे ही है। मैं 30 साल से 28 साल उनके साथ रहा हूं। अन्त में, ‘वो मेरे दिल में आता है और समझ में भी।”

[यह भी पढ़ें:सलमान खान ने बॉलीवुड मे पूरे किए 30 साल, देखें अब तक की झलक]

अली ज़फ़र ने सलमान खान के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “मैं उन्हें प्यार और शुभकामनाएं देता हूं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफ़र अभूतपूर्व रहा है। निस्संदेह, वह भारतीय सिनेमा जगत के सबसे चहेते सुपरस्टार में से एक हैं। दर्शकों के साथ उनका कनेक्शन अविश्वसनीय रहा है। उनके साथ तीन फिल्में बनाने में मेरा सफर मेरे लिए सीखने का एक बेहतरीन अनुभव रहा है और मैं कहता हूं कि मेरे काम की परिपक्वता कहीं न कहीं उस अनुभव से आता है जो वह मेरे काम में लाते है। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है और वह ऑफ स्क्रीन व ऑन स्क्रीन दोनों पर भी सुपर मनोरंजक हैं। ”

सुपरस्टार की हालिया रिलीज़ “दबंग 3” ने बॉक्स ऑफिस पर सभी का दिल जीत लिया है और 150 करोड़ की कमाई के करीब पहुंच गई है। एक दिलचस्प तथ्य यह है कि यह सलमान की पंद्रहवीं लगातार ऐसी फिल्म है जिसने अपने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

Advertisement