Advertisement

सलमान ने फिर दिखाई दरियादिली, अबकी बार किया ये शानदार काम

बॉलीवुड(Bollywood) के दरियादिल अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) ने फिर एक बार गरीबों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया.

1,151

कोरोना वायरस(corona virus) की जंग में बॉलीवुड(Bollywood) के दरियादिल अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) खूब बढ़ -चढ़कर गरीबों की मदद कर रहे हैं। वें मजदूर और गरीबों के लिए पैसे से लेकर राशन पानी तक की व्यवस्था करवा रहे हैं। बता दें कि, लॉकडाउन के शुरूआती दिनों में सलमान खान ने 25,000 गरीब मजदूरों के बैंक अकाउंट में सीधे पैसे ट्रांसफर कर आर्थिक मदद की थी। वहीं अब एक बार फिर सलमान खान ने 7000 हजार गरीब दिहाड़ी मजदूरों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया हैं।

Advertisement

खबरों की माने तो, सलमान खान ने 25 हजार गरीब मजदूरों के अलावा और 7 हजार मजदूरों के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करवाएं हैं। इसके अलावा सलमान खान ने FWICE संस्था से जुड़े 90 और मजदूरों को आर्थिक मदद पहुंचाई हैं। वहीं सलमान खान ने राज्य के कई हिस्सों में गरीबों को राशन पहुंचवाया हैं। कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने अपने फार्महाउस के अगल -बगल के गाँवों में ट्रक और बैल गाड़ियों की मदद से गरीबों को खाने -पीने की चीजें बांटी थी।

बता दें कि, देश कोरोना महामारी की वजह से पिछले 40 दिनों से लॉकडाउन है।  इस लॉकडाउन की सबसे ज्यादा मार गरीब और दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ी है। लॉकडाउन की वजह से सारे काम -काज ठप पड़े हुए हैं।  इस वजह से गरीबों के पास आय का कोई स्रोत नहीं बचा है।

 

यह भी पढ़ें-सलमान खान संग जैकलीन और यूलिया गरीबों को पहुंचा रहे हैं खाना, देखें वीडियो

 

ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारें ने इस कठिन वक़्त में सरकार को आर्थिक मदद की हैं। जिनमें अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान, रजनीकांत, हेमा मालिनी, वरुण धवन इत्यादि फिल्म स्टार शामिल हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement