Advertisement

गैलेक्सी अपार्टमेंट से कभी अलग नहीं होना चाहते सलमान, इसलिए करते हैं बेहद प्यार

सलमान खान(Salman Khan) को भी अपने घर गैलेक्सी(Galaxy) अपार्टमेंट से बहुत ज्यादा लगाव, जुड़ी हैं, बचपन की यादें।

135

हर एक व्यक्ति को अपने बचपन के घर और मोहल्ले से बहुत ज्यादा लगाव होता है। इसकी मुख्य वजह उसकी अनगनित यादें होती हैं।  बॉलीवुड(Bollywood) के दबंग खान माने जाने वाले सलमान खान(Salman Khan) को भी अपने घर गैलेक्सी(Galaxy) अपार्टमेंट से बहुत ज्यादा लगाव है। सलमान खान  अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

Advertisement

एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि, “मैं किसी बंगले या लग्ज़री अपार्टमेंट में रहने से ज्यादा गैलेक्सी अपार्टमेंट के फ्लैट में रहना पसंद करता हूं। यह मेरे माता -पिताजी का फ्लैट है। मैंने कभी भी इस फ्लैट से अलग होने के बारे में नहीं सोचा। पूरा गैलेक्सी अपार्टमेंट मेरे लिए एक परिवार की तरह है।  मैं किसी  भी घर में जाने और खाना खाने के लिए आजाद हूं।”

यह भी पढ़ें-कोरोनावायरस इफेक्‍ट: सलमान, ऋतिक समेत इन 5 बॉलीवुड सितारों ने रद्द की अंतरराष्ट्रीय यात्राएं

सलमान ने आगे कहा कि, “गैलेक्सी अपार्टमेंट में मेरा बचपन गुजरा है। यहाँ खेल-कूदकर हम सारे बड़े हुए हैं। इस घर से मेरी अनगिनत यादें जुड़ी हुई हैं।”

बता दें कि सलमान से पहले उनके पिताजी सलीम खान(Salim Khan) भी गैलेक्सी अपार्टमेंट के प्रति अपना प्यार दर्शा चुके हैं। उन्होंने साफ़ -साफ़ शब्दों में कहा था कि मैं कभी भी इस घर को छोड़ूंगा तो मेरा दिल रोएगा, मैं यहां से बाहर जाकर कभी खुश नहीं रह पाउंगा। आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement