Advertisement

सलमान-जैकलीन के तेरे बिना गाने ने बनाया धमाकेदार रिकार्ड, अब तक इतने करोड़ लोगों ने देखा

सलमान खान(salman khan) और जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) के सॉंग 'तेरे बिना' ने नया कीर्तिमान स्थापित किया 

921

सलमान खान(salman khan) और जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) पर फिल्माया गया सॉंग’तेरे बिना’ महज चंद दिनों में सुपरहिट हो गया है। इस गाने का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। दर्शकों को सलमान और जैकलीन का यह रोमांटिक सॉंग काफी पसंद आ रहा हैं। हर गुजरते  के साथ सलमा और जैकलीन रोमांटिक सॉंग ‘तेरे बिना’ नए रिकॉर्ड बना रहा है। 

Advertisement

 

सलमान और जैकलीन के रोमांटिक सॉंग’तेरे बिना’ ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड बना लिया है। इस गाने को रिलीज के बाद, महज 24 घंटों के भीतर 8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह बहुत बड़ी सफलता है और एक रिकॉर्ड भी। यह गाना यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। 

वहीं अब तक यूट्यूब पर इस सॉंग को 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जिसके बाद सलमान और जैकलीन का गाना ‘तेरे बिना’ इस साल के सुपरहिट रोमांटिक सॉंग की लिस्ट में शामिल हो चुका है। वैसे भी सलमान अपनी फिल्मों से नए -नए रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी हर एक फिल्म बॉक्सऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाती है।

 

यह भी पढ़ें- सलमान और जैकलीन का नया गाना ‘तेरे बिना’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

बता दें कि, सॉंग ‘तेरे बिना’ को खुद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी आवाज दी हैं। वहीं इस फिल्म की शूटिंग महज तीन लोगों ने की थी। इस सॉंग को सलमान के पनवेल वाले फार्म हाउस पर शूट किया गया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी  हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement