Advertisement

फ़िल्म कास्टिंग की झूठी ख़बर फैलाने वालों पर भड़के सलमान खान, कड़े शब्दों में दी ये चेतावनी

बॉलीवुड(Bollywood) सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) ने उनको लेकर अफवाह फैलाने वाले शरारती लोगों को कड़ा सबक सिखाने की चेतावनी दीं 

912

बॉलीवुड(Bollywood) सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। हालही में कुछ शरारती लोगों ने सोशल मीडिया पर सलमान खान को लेकर झूठी अफवाह फैला दी। यह अफवाह सलमान खान तक पहुंच गई और सलमान अफवाह फ़ैलाने वाले लोगों पर भड़क गए। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसे शरारती लोगों पर क़ानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी हैं।

Advertisement

कुछ लोगों ने सोशल मीडिया(Social Media) पर अफवाह फैलाई कि सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के लिए कास्टिंग एजेंट भी रखा है। ऐसे ही झूठे और मनगढंत मैसेज सलमान खान के पास भी पहुंच गए। मैसेज पढ़ने के बाद सलमान ने इन झूठी अफवाहों पर विराम लगा दिया। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने गुस्से को जाहिर किया है।

सलमान ने इन झूठी और मनगढंत खबरों को ख़ारिज करते हुए लिखा कि, ‘यह साफ किया जाता है कि न तो मैं और न ही ‘सलमान खान फिल्म्स’ किसी भी अपकमिंग फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं।  हमने भविष्य में आने वाली अपनी किसी भी फिल्म के लिए कोई कास्टिंग एजेंट नहीं रखा है।

एक्टर ने आगे लिखा कि, कृप्या इस काम के लिए आए किसी भी मेल या मैसेज पर भरोसा मत कीजिए। अगर सलमान खान फिल्म्स या मेरे नाम का किसी भी चीज के लिए गलत इस्मेमाल किया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘मत करो अफवाहों पर भरोसा’।

आप भी देखियें सलमान खान का ट्वीट …….

 

यह भी पढ़ें –सलमान खान ने तेरे बिना गाने में इस एक्ट्रेस की बेटी को किया लॉंच, जानिए कौन है ये?

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सलमान जल्द ही फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बॉलीवुड जगत से जजुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement