Advertisement

असीम-रश्मि ने बिग बॉस के इस फैसले पर जताया एतराज़, सलमान बोले- शो छोड़ दो

बिग बॉस 13 (big boss 13) के इस बार के वीकेंड का वार (weekend ka war) मे सलमान खान (salman khan) ने असीम और रश्मि को नसीहत की।

649

बिग बॉस 13 (big boss 13) के इस बार के वीकेंड का वार (weekend ka war) मे सलमान खान (salman khan) ने असीम और रश्मि को नसीहत की। असीम और रश्मि की टिप्पणी पर सलमान खूब भड़के। दरअसल, एक घरवालों को इस बार इम्यूनिटी टास्क मिला था। इस टास्क के दौरान सिद्धार्थ को, पारस छाबरा, माहिरा शर्मा, शहनाज़ गिल और आरती सिंह में से किसी को बचाना था।

Advertisement

नियमों के अनुसार सिद्धार्थ ने चाबी हासिल करने के लिए अपने शक्ति का प्रदर्शन किया लेकिन रश्मि और असीम ने सिद्धार्थ का रास्ता रोकने की कोशिश की। जिसके बाद बिग बॉस ने रश्मि और असीम को किसी को ना रोकने और हिंसा ना करने का आदेश दिया। जिस पर तीखी टिप्पणी करते हुए असीम ने कहा, “इसकी बार आती है तो घोषणा हो जाती है।“

तो रश्मि ने भी बिग बॉस के फैसलों पर एतराज़ जताया। रश्मि ने उनके खिलाफ हुई हिंसा को याद करते हुए बिग बॉस को कटघरे मे खड़ा कर दिया। असीम और रश्मि की इन बातों से सलमान बेहद भड़के। सलमान ने दोनों को कड़े शब्दों मे नसीहत की। सलमान ने दोनों से कहा कि यदि उनको ये शो निष्पक्ष नहीं लगता तो वो शो छोड़ सकते हैं।

[यह भी पढ़ें:शिल्पा से शादी के बारे मे ऐसी बात सुन रो पड़े सलमान, अदनान ने भी लिए मज़े]

क्या बिग बॉस 13 मे वाकई किसी का पक्ष लिया जा रहा है? या शो वाकई निष्पक्ष है?आपको इस बारे मे क्या लगता है आप हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर बिग बॉस और बॉलीवुड जगत की तमाम खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement