Advertisement

‘बिग बॉस 13’ के नए प्रोमो में शो को लेकर सलमान खान ने किए कई खुलासे, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) का पहला टीज़र प्रोमो रिलीज़ आखिरकार सामने आ गया। इसमे सलमान खान (Salman Khan) स्टेशन मास्टर बनकर शो को लेकर कई खुलासे करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

194

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस (Big Boss) एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाकेदार पेशकश के लिए तैयार है। इस बार शो में काफी कुछ बदलाव देखने को मिल रहा है। सेट से लेकर शो के होस्ट सलमान खान के लुक को लेकर। हाल ही में शो का एक प्रोमो आया है जहां सलमान खान (Salman Khan) स्टेशन मास्टर के रूप में सबका दिल जीत रहे हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में कर्लस चैनल ने अपने सोशल अकाउंट पर बिग बॉस के सीज़न 13 का टीज़र प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में सलमान खान स्टेशन मास्टर बनकर शो के बारें मे नई जानकारी दे रहे हैं। यहां सुपरस्टार ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वह इस बार शो में बहुत सारे ट्वीस्ट दिखाई देंगे। इस टीज़र में एक बात सामने आती है और वह यह है कि शो इस बार केवल चार हफ्ते में ही फाइनल में पहुंच जाएगा। इससे यही पता चलता है कि शो एक महीने में ही खत्म हो जाएगा। नीचे देखें ‘बिग बॉस 13’ का पहला शानदार टीज़र।

वहीं इसके बिग बॉस के फैन्स यह जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि इस बार शो में कंटेस्टंट्स कौन-कौन होंगे। रिपोर्ट की मानें तो अंकिता लोखंडे, टीना दत्ता, सिद्धार्थ शुक्ला, चंकी पांडे, राजपाल यादव, करण पटेल, शिविन नारंग, दयानंद शेट्टी, करण वोहरा, देवोलीना भट्टाचार्य से जैसे सेलेब्स को इस शो के लिए संपर्क किया गया है।

[यह भी पढ़ें:स्टेशन मास्टर बन ‘बिग बॉस 13’ का प्रमोशन करते नज़र आए सलमान खान, देखें भाईजान का हटके अंदाज़]

वहीं शो के सेट को लेकर बदलाव की बात की जाए तो हर साल बिग बॉस का सेट लोनावला में बनाया जाता था। पर इसका सेट मुंबई में ही तैयार किया जा रहा है। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement