होम » टीवी » 'बिग बॉस 13' के समय में आया बड़ा बदलाव

Advertisement

आ गया सलमान खान के ‘बिग बॉस 13’ का टाइम टेबल, इन दो शो की होगी छुट्टी?

'बिग बॉस 13' के समय में एक नया बदलाव किया गया है। इस शो के आने के बाद दो बड़े सिरीयल बंद हो जाएंगे।

98

टीवी का मशहूर शो बिग बॉस 13 एक बार फिर अपने  धमाकेदार आगाज के लिए तैयार है। बिग बॉस के घर में  होने वाले विवाद, अफे़यर जैसी कई चीजें शो में तड़का लगाने का काम करती हैं जिसे दर्शक खूब एंजॉय करते हैं। तो वहीं अब शो को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है जो इसके फैन्स के लिए किसी खुश ख़बरी से कम नहीं है। दरअसल शो को सही टाइमिंग स्लॉट देने के लिए दूसरे शो की टाइमिंग को स्किप किया जाएगा।

Advertisement

दरअसल हालिया रिपोर्ट के अनुसार  बिग बॉस 13  (Bigg Boss 13) जल्द ही यानी 29 सितंबर को टेलिकास्ट किया जाएगा। यह शो रात को 10 बजे से शुरू होगा। रिपोर्ट एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बिग बॉस के लिए कलर्स टीवी अपने दो प्रोग्राम बेपनाह प्यार और विश को रिप्लेस करेगा। द ख़बरी नाम के एक ट्वीटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी गई है कि “बिग बॉस 13 हर दिन रात 10 बजे प्रसारित किया जाएगा। यह बेपनाह प्यार और विश् की जगह लेगा, जो बिग बॉस 13 शुरू होने के बाद बंद हो जाएगा”

बता दें कि इस बार भी बिग बॉस को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट करेंगे। हालांकि शो के सभी कंटेस्ट के नाम का अबतक कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन हां चंकी पांडे की एंट्री तय बताई जा रही है। वहीं सलमान खान की एक्ट्रेस जरीन खान का नाम भी कंटेस्टेट के तौर पर सामने आ रहा है।  वहीं शो के सेट को लेकर भी बदलाव किया जाएगा इस बार लोनावला की जगह मुंबई के गोरेगांव में स्थित फिल्म सिटी में ही बिग बॉस 13 के सेट को तैयार किया जाएगा। मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: सलमान खान के ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आ सकता है बॉलीवुड का ये नामी एक्टर]

 

Advertisement