होम » टीवी » बिग बॉस » लोनावला से यहां शिफ्ट होगा सलमान खान के 'बिग बॉस 13' सेट

Advertisement

अबकी बार लोनावला में नहीं बल्कि यहां बनेगा सलमान खान के ‘बिग बॉस 13’ का आलिशान सेट, जानिए वजह

सलमान खान (Salman Khan)का पॉपुलर शो बिग बॉस 13(Big Boss13)के सेट में इस बार बड़ा बदलाव किया जाएगा। शो का सेट हर बार लोनावला में बनता था लेकिन इस बार इसे कहीं और शिफ्ट कर दिया गया है।

88

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13)  का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं हाल ही में शो से जुड़ी एक नई ख़बर सुनने में आ रही है जो शो के सेट से संबंधित है। बताया जा रहा है कि शो का सेट इस बार मुंबई में बनाया जा रहा है। इसके पहले शो का सेट लोनावाला में था जिसे हाल ही में मुबंई (Mumbai) में शिफ्ट किया गया है।

Advertisement

हालांकि कई दिनों से यह शो के सेट को मुंबई में शिफ्ट करने के की ख़बरें आ रही थीं। लेकिन इस पर तक अब तक कोई मुहर नहीं लगी थी। पर हाल ही में स्पॉट की रिपोर्ट में बताया गया है कि कलर्स चैनल के एक अधिकारी ने इस ख़बर की पुष्टि करते हुए बिग बॉस 13 को लोकेशन में बदलाव की बात स्वीकार की है। रिपोर्ट के अनुसार  अधिकारी ने यहां कहा “इस बार बिग बॉस हम फिल्म सिटी में करने वाले हैं।” अधिकारी ने यह भी बताया  “यह सिर्फ एक बदलाव है जिसकी आवश्यकता थी। 12 साल बीत चुके हैं और हर बार हमने अच्छा किया है। इस बार, हम वास्तव में इसे बहुत बड़ा और बेहतर बनाना चाहते हैं।”

खबरों की मानें तो बिग बॉस इस बार 29 सितंबर को ऑनएयर होगा और जनवरी में शो खत्म हो जाएगा। वहीं शो को हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करंगे। वही शो के टाइमिंग को लेकर बताया जा रहा है कि यह शो 9-10 बजे की बजाय इस बार रात 10 से 11 बजे तक दिखाया जाएगा।

[यह भी पढ़ें: आ गया सलमान खान के ‘बिग बॉस 13’ का टाइम टेबल, इन दो शो की होगी छुट्टी?]

 

Advertisement