Advertisement

बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने पांचवी बार रचाई शादी, बेहद दर्दभरा है इसका बचपन

सलमान खान (Salman Khan) की पूर्व बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टंट रह चुकी इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी। एक्ट्रेस ने पांचवी बार रचाई शादी। इस एक्ट्रेस का बेहद दर्दभरा बचपन रहा है।

337

सलमान खान (Salman Khan) की पूर्व बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टंट रह चुकी हॉलीवुड एक्ट्रेस पमेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने एक बार फिर शादी रचाई। पमेला ने 5 वीं बार शादी रचाई है और वह भी कैलिफोर्निया में जॉन पीटर्स (john peters) के साथ। इस शादी की ख़बर के बाद पमेला को दुनिया भर से फैन्स की बधाई मिल रही है। लेकन इसी बीच पमेला के पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा  सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

Advertisement

मिल रही रिपोर्ट के अनुसार पमेला ने अपनी लाइफ में कई दिक्कतों का सामना किया है। बताया जाता है कि पमेला ने अपने एक इवेंट में खुलासा किया था कि बचपन से ही उनके साथ शोषण होता आया है।कान्स फिल्म फेस्टिवल में खुद की चैरिटी फाउंडेशन The Pamela Anderson Foundation के लॉन्च पर पमेला ने अपने बारे में ऐसे खुलासे किये थे जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

पमेला ने यहां कहा था कि केवल 6 साल की उम्र में उनकी महिला बेबीसिटर ने उनका शोषण किया था। इसके बाद 12 साल की उम्र में उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ था, जिसका खुलासा खुद पमेला ने इस इवेंट में किया था। उन्होंने अपने बचपन की कठिन दौर को लेकर कहा था।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सलमान के शो में आना वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, पहले कभी नहीं हुआ ऐसा]

पमेला ने आगे ने बताया कि एक बार वह अपनी दोस्त के बॉयफ्रेंड के घर गई थीं। तब वहां बॉयफ्रेंड के बड़े भाई ने एक गेम सिखाने के बहाने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। उस वक्त पमेला 12 साल की थी और रेप करने वाला शख्स 25 साल का। उस वक्त पमेला इन सबसे अंजान थीं और डरी हुईं थीं।

पमेला की दर्द भरी दास्तां यही नहीं थमी। उन्होंने एक और बुरे हादसे का जिक्र करते हुए कहा कि उनके हाई स्कूल के बॉयफ्रेंड ने छह दोस्तों के साथ मिलकर पमेला के साथ बुरा व्यवाहार किया था। इस हादसे के बाद पमेला मरना चाहती थीं जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया।

 

Advertisement