Advertisement

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुरू की राजनीतिक पारी, इस पार्टी मे हुए शामिल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) ने अब एक और नई पारी की शुरुआत की है। शेरा अब राजनीति (Politics) मे कदम रख चुके हैं।

2,487

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) ने अब एक और नई पारी की शुरुआत की है। शेरा अब राजनीति (Politics) मे कदम रख चुके हैं। शेरा ने महाराष्ट्र की बड़ी पार्टियों मे से एक शिवसेना (Shivsena) पार्टी जॉइन की है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी मे शेरा शिवसेना मे शामिल हुए।

Advertisement

शिवसेना के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की पुष्टि की गई है। ट्विटर के जरिये मराठी भाषा मे जानकारी दी गई कि, अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा आज मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए। साथ मे शेरा कि कुछ तस्वीरें भी साझा की गई हैं। जिसमे शेरा कंधे पर भगवा गमछा रखे हुए और हाथ में तलवार थामे दिख रहे हैं।शिवसेना ने उनकी कई तस्वीरें साझा की हैं।

बता दें, 21 अक्तूबर को महाराष्ट्र मे विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे मे शेरा का शिवसेना मे शामिल होना, ये पार्टी के लिए भी फायदेमंद साबित हो सकता है। शेरा की बात की जाए तो, ये पिछले 20 सालों से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं। हालांकि शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। लेकिन हर कोई इन्हें शेरा के नाम से ही जानता है। शेरा खुद सुरक्षा भी मुहैया कराते हैं।

[यह भी पढ़ें:दबंग 3 और राधे का मोशन पोस्टर देख बेकाबू हुए फैंस, देखें फैंस का दीवानापन]

महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनाव मे शिवसेना और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. शिवसेना 124 सीटों पर तो बीजेपी 164 सीटों चुनाव लड़ेगी।  चुनाव के परिणाम 24 अक्तूबर को आएंगे। देखते हैं शिवसेना को शेरा का कितना फ़ायदा होता है।

Advertisement