Advertisement

कोरोना को ध्‍यान में रख सलमान ने फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ के इस सीन से दिया खास मैसेज, देखें वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह पहले फिल्‍म 'मैंने प्‍यार किया' के यंग लुक में नजर आ रहे हैं।

105

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन (Lockdown) के चलते इन दिनों पनवेल स्थित अपने एक फॉर्म हाउस पर खूब एंज्‍वाय कर रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि फॉर्म हाउस से दबंग खान अपने सोशल मीडिया हैंडल से लगातार एक बढ़कर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। बता दें, दबंग खान ने कोरोना वायरस को ध्‍यान में रखते हुए और मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो पर दबंग ने अपनी फिल्‍म ‘मैने प्‍यार किया’ एक सीन को बेहद अनोखे ढंग से लोगों के सामने पेश किया है, जिसे देखकर आप जरूर खुश हो जाएंगे। देखें वीडियो..

Advertisement

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह पहले फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ के यंग लुक में नजर आ रहे हैं। जिसमें कांच में लगे होठों से लिपस्टिक के निशान को छूते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इसके बैकग्राउंड में इस फिल्‍म की एक्‍ट्रेस भाग्‍श्री की आवाज भी सुनाई दे रही है। वहीं वर्तमान में स्‍थ‍िती को इस सीन से जोड़ते हुए सलमान खान कांच पर लगे लिपस्टिक के निशान की ओर जाते हैं। लेकिन वह इस बार लिपस्टिक के निशान को होठों से नहीं छूते बल्‍कि सेनेटाइजर डालकर उसे साफ कर देते हैं।

(यह भी पढ़ें : सोनाक्षी स‍िन्‍हा के बचाव में उतरे महाभारत के ‘दुर्योधन’, मुकेश खन्ना को लेकर कह दी ऐसी बात)

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो को लोग खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सलमान खान (Salman Khan) ने पनवेल स्थित अपने एक फॉर्म हाउस अपने भतीजे के साथ एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से घर में रहने की ही सलाह दी थी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement