Advertisement

कोरोना को लेकर सलमान खान ने फैंस से की ये अपील, कहा- ‘लापरवाही…’

सलमान खान(Salman Khan) ने सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक किया

372
वर्तमान समय में पूरी दुनिया कोरोना(Corona) महामारी की चपेट में है। कोरोना वायरस के भारत में 300 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। फ़िलहाल दुनिया(World) के पास जानलेवा खतरनाक कोरोना वायरस का कोई तोड़ नहीं है। इस वायरस से सिर्फ जागरूक और सावधान रहकर ही बचा जा सकता है। ऐसे में बॉलीवुड(Bollywood) सितारें भी लोगों को जागरूक और सावधान करने के लिए सोशल मीडिया(Social Media) का सदुपयोग कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान(Salman Khan) का नाम जुड़ा हैं। 

Advertisement

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया(Social Media) अकाउंट के माध्यम से वीडियो शेयर किया है।  इस वीडियो में सलामन खान ने संकट के इस दौर में काम करने वाले लोगों का धन्यवाद किया। सलमान ने लोगों से सरकार की गाइडलाइन का पालन करने की भी अपील की। आगे सलमान ने अफवाहों से बचने का अनुरोध किया और लोगों के लापरवाह रवैये पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग सोच रहे हैं कि मुझे नहीं होगा, इस खतरनाक कोरोना वायरस से कोई भी संक्रमित हो सकता है।  

View this post on Instagram

@cmomaharashtra_ @My_bmc @adityathackeray @rahulnarainkanal

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने आगे कहा कि क्यों पंगा ले रहे हो, ऐसे समय में बस और ट्रेन में लोग क्यों सफर कर रहे हैं ? यह कोई पब्लिक हॉलिडे नहीं है, यह बहुत गंभीर मामला है। सलमान ने लोगों को कोरोना से सुरक्षित रहने के भी उपायें बताये, उन्होंने लोगों से मास्क पहनने, लोगों से दूर रहने, घर से बाहर ना निकलने और साफ़ -सुथरा रहने को कहा।  ऐसे करने से अगर खुदकी और दूसरों की जान बच रही है तो, ऐसा जरूर करो, क्यों नहीं कर रहें हो, प्लीज करो…. थैंक्यू।  

 

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने कोरोनावायरस पर कही ये बात, दिलाई हिंदुस्तानी सभ्यताओं की याद

गौरतलब है कि सलमान खान की तरह बॉलीवुड के कई सितारों ने कोरोना महामारी के बारे में लोगों को बहुत हद तक जागरूक किया हैं।  इनमें अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा और दीपिका पाडुकोण जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं। कोरोना के इस काल में सारे बॉलीवुड़ सितारें अपने -अपने घरों में कैद रहने के लिए मजबूर हैं।  

Advertisement