Advertisement

दबंग 3 के ट्रेलर से पहले म्यूज़िक अल्बम लॉन्च करेंगे सलमान खान

सलमान खान(Salman Khan) की अगली फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) इस दिसंबर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन इस बार फ़िल्म इंडस्ट्री की प्रथा से हटकर, सुपरस्टार ने पहले फिल्म का म्यूजिक एल्बम और फिर ट्रेलर को लॉन्च करने का फैसला किया है।

284

सलमान खान(Salman Khan) की अगली फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) इस दिसंबर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन इस बार फ़िल्म इंडस्ट्री की प्रथा से हटकर, सुपरस्टार ने पहले फिल्म का म्यूजिक एल्बम और फिर ट्रेलर को लॉन्च करने का फैसला किया है।

Advertisement

दबंग 3 का एल्बम खूबसूरत गानों और पेप्पी नंबर का सुंदर मिश्रण है। यही वजह है कि अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज़ के लिए भी प्रसिद्ध सलमान खान इसके एल्बम को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेहद उत्सुकत हैंl दबंग फ्रैंचाइज़ी की शुरुआती दो फिल्मों ने हिट गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। उम्मीद की जा सकती है कि दर्शकों को दबंग 3 के अल्बम का भी बेकरारी से इंतज़ार होगा।

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग शुरुआत से ही चर्चा में बनी है। सलमान के प्रशंसक अपने पसंदीदा चुलबुल रॉबिनहुड पांडे से मिलने और उनके मजाकिया डायलॉग सुनने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

[यह भी पढ़ें:सलमान खान के बिग बॉस 13 मे धमाल मचाने आ रही है टीवी की यह मशहूर जोड़ी]

बता दें, दबंग 3 सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में डब और रिलीज़ किया जाएगा। साथ ही सलमान खान और प्रभुदेवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा। जिन्होंने सलमान खान की मशहूर एक्शन फ़िल्म ‘वांटेड’ में साथ काम किया था।

सूत्रों के अनुसार, फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला उस सामूहिक अपील को पूरा करने के लिए लिया गया है, जहाँ सलमान खान एक अद्वितीय लोकप्रियता और फैन-फॉलोइंग के साथ पैन-इंडियन सुपरस्टार हैं और साथ ही, प्रभु देवा देश के सबसे बड़े दक्षिण भारतीय सितारों में से एक हैं।

आपको बताते चलें दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है। जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Advertisement